सुरेश रैना की होगी आईपीएल में एंट्री ! इस टीम का हो सकते है हिस्सा, सोशल मीडिया पर ट्वीट हुआ वायरल

Suresh Raina will enter IPL, may be part of this team, tweet went viral on social media

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भारत के स्टार टी-20 बल्लेबाज और मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना को उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था। जिसके बाद वो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे। ऑक्शन में किसी भी टीम ने उन्हें भाव तक नहीं दिया। लेकिन अब खबर आ रही है कि एक आईपीएल की टीम सुरेश रैना को अपनी टीम में जगह दे सकती है।

दरअसल, सुरेश रैना की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वो एक आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस की जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद ऐसी अटकले लग रही है कि सुरेश रैना की आईपीएल 2022 में एंट्री होने वाली है और गुजरात टाइटंस की टीम में उन्‍हें जगह मिल सकती है।

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के चलते आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। सुरेश रैना इससे पहले आईपीएल में गुजरात की कप्‍तानी कर चुके हैं, लेकिन वो गुजरात की टीम अलग थी। दरअसल, 2013 में फिक्सिंग में नाम आने के बाद जब राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर 2 साल के लिए बैन लगाया गया था। उस समय 2 साल के लिए गुजरात लॉयंस की IPL में एंट्री हुई थी। रैना ने तब गुजरात लॉयंस की कप्‍तानी की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button