शो लाइट, फूल और टिमटिमाते झूमरों से सजी थी तापसी-मैथियास की संगीत नाइट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछले 22 मार्च, 2024 को अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से गुपचुप

4PM बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछले 22 मार्च, 2024 को अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से गुपचुप शादी रचा ली थी. एक्ट्रेस की शादी को एक महीने से ज्यादा वक्त हो गया है लेकिन उन्होंने अब तक अपनी वेडिंग फोटोज फैंस के साथ शेयर नहीं की ।इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए वेडिंग फैक्ट्री ने तापसी पन्नू और मैथियास बोए की संगीत नाइट का ग्रैंड डेकोरेशन रिवील किया है. तापसी पन्नू और मैथियास बोए की संगीत सेरेमनी के लिए गैंड डेकोरेटेड एंट्रेंस का अरेंजमेंट किया गया था. शो लाइट, म्यूजिक और टिमटिमाते झूमरों से जगमगाता हुआ एंट्रेंस दिखने में बेहद खूबसूरत लग रहा था. लाइट्स से सजी सीढ़ियां और फूलों से डेकोर किया गया वेन्यू किसी को भी अपनी तरफ खींचने के लिए काफी था.

 जाह्नवी कपूर के ‘होने वाले देवर’ को डेट कर रही हैं सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल खबर हैं कि सारा अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के भाई को डेट कर रही हैं.हाल ही में सारा अली खान ने अपने लंदन वेकेशन से कुछ फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में सारा के बाकी दोस्तों के साथ-साथ शिखर पहाड़िया के छोटे भाई और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया भी दिखाई दे रहे हैं.

 तो इस वजह से विराट कोहली के कपड़े पहन लेती हैं अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि उनको विराट के कपड़े पहनना पसंद है.एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह कभी-कभी विराट कोहली के कपड़े पहन लेती हैं और यह बहुत खास होता है. अनुष्का ने कहा, ‘वह कभी-कभी विराट की वॉर्डरोब से कपड़े उधार ले लेती हैं और इसमें ज्यादातर टी-शर्ट और कुछ सामान होता है. कभी-कभी मैं सिर्फ उसकी जैकेट ले लेती हूं. मैं कभी-कभी ऐसा इसलिए करती हूं, क्योंकि जब मैं उसके कपड़े पहनती हूं तो उसे बहुत अच्छा लगता है’.

अंकिता लोखंडे ने नहीं ठुकाराया करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ का ऑफर

सलमान खान का शो करने के बाद अंकिता लोखंडे रणदीप हुड्डा निर्देशित फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने करण जौहर की वेब सीरीज ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ का ऑफर ठुकरा दिया है. लेकिन ऐसा नहीं है, एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने कहा है कि ये खबरें फर्जी हैं और एक्ट्रेस कभी इस वेब सीरीज का हिस्सा ही नहीं थीं

चाचा की मिमिक्री करके इस एक्टर को मिली थी पहली फिल्म

एक स्टारकिड हैं जिन्हें अपनी डेब्यू फिल्म में एक्टिंग की वजह से नहीं बल्की अपने चाचा की मिमिक्री करके मिला था. इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं.हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं. और उन्हें अपने चाचा अनिल कपूर की मिमिक्री करके डेब्यू फिल्म इश्कजादे में काम मिला था. इस बारे में एक बार खुद अर्जुन कपूर ने खुलासा किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button