तारक मेहता का क्यूट टप्पू बना खतरनाक विलेन, अब नए अंदाज में नजर आएंगे भव्य 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का शो साल 2008 से दर्शकों की काफी पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो में टप्पू के किरदार से घर-घर मशहूर हुए भव्य गांधी...

4PM न्यूज नेटवर्क: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का शो साल 2008 से दर्शकों की काफी पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो में टप्पू के किरदार से घर-घर मशहूर हुए भव्य गांधी अब 5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं। भव्य TV शो ‘पुष्पा इंपॉसिबल’ में नजर आएंगे। ऐसे में खास बात ये है कि सबको हंसाने वाल टप्पू यानी भव्य अब कॉमिक किरदार में नहीं, बल्कि विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। ऐसे में एक्टर इस नए रोल के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

भव्य गांधी के अभिनय को मिली नई दिशा

बताया जा रहा है कि भव्य गांधी के अभिनय को नई दिशा मिल गई है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक मासूम और नटखट बच्चे टप्पू की भूमिका निभाने के लिए भव्य गांधी जाने जाते थे। भव्य गांधी के इस किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला और वो घर-घऱ में पहचाना जाने वाला नाम बन गए। अब सोनी सब के लोकप्रिय शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ के साथ भव्य का नाम जुड़ गया है।

आपको बता दें कि पुष्पा (करुणा पांडे) की प्रेरक यात्रा में भव्य खलल पैदा करते हुए नजर आएंगे। भव्य गांधी की एंट्री के साथ ही पुष्पा और उसके परिवार के जीवन में एक नया खतरा पैदा होने वाला है। अब शो में एक मानसिक रोगी खलनायक के रूप में भव्य गांधी धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

प्रभास वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका

‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में उनका किरदार प्रभास वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है जो मासूम चरित्र टप्पू से बिल्कुल अलग है। प्रभास की मानसिकता और उसके द्वारा उत्पन्न किया गया तनाव कहानी में एक नया मोड़ लेकर आने वाला है, जो दर्शकों को एक अलग तरह के मनोरंजन का अनुभव देगा।

इसे लेकर भव्य गांधी का कहना है कि प्रभास की भूमिका निभाना उनके लिए एक नई और रोमांचक चुनौती है। यह भूमिका उनके अभिनय कौशल की विविधता को दर्शाती है। जो सिर्फ एक प्रकार के किरदार तक सीमित नहीं है। प्रभास के द्वारा पैदा की गई अनिश्चितता और तनाव दर्शकों को उनकी भूमिका में गहराई से जोड़ती है। भव्य गांधी ने कहा, ‘प्रभास की भूमिका निभाना मेरे लिए एक अच्छा अनुभव है क्योंकि मैं पहली बार एक निगेटिव किरदार निभा रहा हूं और यह भूमिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मासूम टप्पू की भूमिका निभाने से पूरी तरह अलग होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button