अशोक महतो की पत्नी व आरजेडी प्रत्याशी की बढ़ी टेंशन, अपहरण के प्रयास का केस दर्ज, मुंगेर में मचा सियासी बवाल

लखीसराय। मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की आईएनडीआईए से राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता के खिलाफ अपहरण के प्रयास का केस सूर्यगढ़ा थाना में दर्ज किया गया है। सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव के अमित कुमार के आवेदन पर सूर्यगढ़ा थाने में केस दर्ज हुआ है।
प्रत्याशी कुमारी अनीता के अलावा, उनके सरकारी अंगरक्षक, प्रत्याशी के साथ रही उनकी बहन, वाहन के चालक और साथ में रहे एक अन्य व्यक्ति को आरोपित किया गया है। आरोप है कि अमित कुमार की पत्नी लक्ष्मी कुमारी 13 मई को मतदान करने मतदान केंद्र के अंदर गई थी।
मतदान केंद्र के बाहर उनकी भतीजी खड़ी होकर मतदाता के लौटने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान, राजद प्रत्याशी ने पहुंचकर उनकी भतीजी को जबरन कब्जे में ले लिया और वाहन में बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया।
साथ ही उनके अंगरक्षक और साथ के व्यक्ति ने भतीजी के साथ दुव्र्यवहार करते हुए लज्जा भंग करने की कोशिश की। कुमारी अनीता कई कांडों का सजायाफ्ता अशोक महतो को पत्नी है। जानकारी हो कि इससे एक दिन पहले राजद प्रत्याशी ने रामपुर गांव के 11 लोगों के खिलाफ हत्या करने की नीयत से हमला करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button