तेजस्वी से मुलाकात करेंगे ठाकरे, सियासी हलचल तेज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। शिवसेना-यूबीटी के नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे आज पटना में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे। यह खबर आते ही अब बिहार के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है। मुलाकात के मायनों को लेकर नजरें टिकी हैं कि दोनों युवा नेताओं की इस मुलाकात पर क्या कुछ होने वाला है। आदित्य ठाकरे के मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान के अनुसार आगामी बैठक राष्टï्रीय जनता दल के नेता के लिए एक शिष्टाचार भेंट होगी।
पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य (32 वर्ष) के साथ पार्टी के दो सांसद-पार्टी सचिव अनिल देसाई और उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी और अन्य पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे। हालांकि यहां पार्टी के नेताओं ने यह टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि क्या बैठक के लिए कोई राजनीतिक एजेंडा तय किया गया क्योंकि वीर सावरकर पर हाल के विवाद को लेकर शिवसेना-यूबीटी वर्तमान में महा विकास अघाड़ी सहयोगी कांग्रेस के साथ एक चट्टानी पैच का अनुभव कर रही है। इस बीच, शिवसेना-यूबीटी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने संकेत दिया कि वह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बाद के चरण में शामिल होंगे। चर्चा है कि विपक्षी एकता को मजबूत करने और बीजेपी के साथ अपनी लड़ाई तेज करने को लेकर शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे यह मुलाकात कर रहे हैं।

उद्धव को आय से अधिक संपत्ति मामले में राहत

मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट की बेंच ने कथित तौर पर आय से अधिक संपत्ति के लिए उद्धव ठाकरे और उनके परिजनों के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई से खुद को अलग कर लिया है। इस दौरान पीठ ने कहा कि मामले को एक अन्य उपयुक्त पीठ के समक्ष रखा जाएगा। याचिकाकर्ता ने हाईकोर्ट से महाराष्टï्र के पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ गहन और निष्पक्ष जांच करने के लिए सीबीआई और ईडी को निर्देश देने का अनुरोध किया था। वहीं दूसरी ओर शहर में खुले मैनहोलों के कारण होने वाली मौतों को लेकर दाखिल याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को लताड़ लगाई है। साथ ही तत्काल प्रभाव से इन खुले हुए मैनहोलों को बंद करने का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button