पत्नी के सामने कर दी प्रेमिका की हत्या, जानिए क्या है पूरा माजरा

वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच उत्तर-प्रदेश के बरेली से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच उत्तर-प्रदेश के बरेली से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। बरेली में एक शादीशुदा शख्स ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर डाली है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने कार के अंदर पहले गर्लफ्रेंड पर धारदार हथियार से वार किया, घायल हालत में कार से बाहर निकलकर युवती मदद मांगने के लिए सड़क पर दौड़ने लगी तो उस दौरान शख्स ने पीछे से उसके सिर पर बांका से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। जिसकी वजह से युवती की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वारदात के दैरान शख्स की पत्नी भी उसी के साथ मौजूद थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी की पत्नी अभी फरार है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि यह घटना हाफिजगंज थानाक्षेत्र का है। आरोपी शख्स का नाम पवन गुप्ता है जो कि किराना व्यापारी है, उसका पिछले तीन सालों से एक युवती से अफेयर चल रहा था। युवती उससे जो कुछ भी मांगती, किराना व्यापारी उसकी हर डिमांड पूरी करता। लेकिन कुछ समय पहले व्यापारी की पत्नी को इसकी भनक लग गई। घर में खूब हंगामा हुआ। किराना व्यापारी ने पत्नी से वादा किया कि वो युवती से कभी बात नहीं करेगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

लेकिन ये बात व्यापारी की प्रेमिका को रास नहीं आई और वो यह रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती थी। इसलिए रोज उससे मिलने पहुंच जाती। बताया जा रहा है कि व्यापारी पवन गुप्ता पत्नी और प्रेमिका के बीच में फंस गया था। इसलिए उसने सोमवार को प्रेमिका से कहा कि वो उससे मिलने आए। प्रेमिका उससे मिलने पहुंची। जैसे ही वो कार में बैठी तो वहां पहले से ही व्यापारी की पत्नी बैठी हुई थी। व्यापारी ने प्रेमिका को समझाने की कोशिश की। लेकिन वो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी।

आरोपी शख्स ने बताया कि कार में जब मैं अपनी प्रेमिका को समझा रहा था तो वो लड़ने लगी। मुझे झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी तो मेरी पत्नी ने उसे थप्पड़ मार दिया। बस प्रेमिका और पत्नी के बीच लड़ाई शुरू हो गई। मुझे गुस्सा आया तो मैंने अपनी प्रेमिका के हाथ पर बांका से वार कर दिया। उसे चोट लगी तो वो कार से बाहर निकलकर भागने लगी। तब मैं भी उसके पीछे गया, उसके सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। जिसके कारण प्रेमिका की मौत हो गई।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
  • व्यापारी की पत्नी अभी फरार है, पुलिस की टीमें उसे तलाश रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button