बीजेपी नेता ने कहा कटरीना कैफ की तारीफ, बोले- गले मे मंगलसूत्र, मांग मैं सिंदूर, सौम्य मुस्कान औरंगजेब की माँ नही बनेगी

BJP leader praised Katrina Kaif, said - mangalsutra around the neck, I demand vermilion, gentle smile will not become Aurangzeb's mother

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। विकी और कटरीना की शादी को लेकर काफी दिनों तक खूब कयास लगाए गए और आखिरकार दोनों ने शादी की। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। देश भर की तमाम हस्तियों ने दोनों को बधाई भी दी है। इसी कड़ी में हाल ही में बीजेपी नेता ने कटरीना कैफ की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा लिखा कि वह वायरल हो गया।

हरियाणा बीजेपी के आईटी इंचार्ज अरुण यादव ने कटरीना की शादी के बाद की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे मांग में सिंदूर लगाए हाथ जोड़े नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘गले मे मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, सौम्य मुस्कान। इसका मजाक उड़ाने की जगह, इतिहास भुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि यह किसी तैमूर या औरंगजेब की मां नही बनेगी।’ जैसे ही इतना लिखकर उन्होंने तस्वीर पोस्ट की लोगों की इस पर प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई। लोग इस पर अपनी अपनी राय रख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button