भाजपा सांसद भडक़े और बोले पुलिस कमिश्नर साला घर में आराम फरमा रहा हम यहां ऐसी-तैसी करा रहे

सरकार की साख मिट्टी में मिला दी श्रीकांत त्यागी मामले ने

  • त्यागी के गुंडों के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बवाल मचाने पर पहुंचे थे सांसद महेश शर्मा, पुलिस के गैरहाजिर होने पर बरसे
  • बोले, शर्मिंदगी के साथ कहना पड़ रहा है कि प्रदेश में हमारी सरकार है, विपक्ष ने शर्मिंदगी को बताया झूठा
  • महिला से गाली-गलौज व अभद्रता करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी को लेकर विपक्ष ने साधा निशाना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज भाजपा सांसद महेश शर्मा अपनी ही सरकार पर बरस पड़े। श्रीकांत त्यागी के समर्थकों द्वारा रविवार को देर रात ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में पथराव के बाद पहुंचे सांसद ने पुलिस कमिश्नर पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने यहां तक कह दिया कि पुलिस कमिश्नर साला घर में आराम फरमा रहा है और हम यहां ऐसी-तैसी करा रहे हैं। मुझे शर्मिंदगी के साथ कहना पड़ रहा है कि प्रदेश में हमारी सरकार है। वहीं विपक्ष ने सांसद की शर्मिंदगी को झूठा करार दिया है। इस पूरे मामले में पुलिस-प्रशासन ने जिस तरह की लापरवाही बरती है, उसने कानून व्यवस्था को बेहतर करने का दावा करने वाली योगी सरकार की साख को मिट्टी में मिला दिया है।
नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से गाली-गलौज और अभद्रता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कई दिन बाद भी जहां पुलिस गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को अभी तक पकड़ नहीं पायी है वहीं दूसरी ओर उसके समर्थक रविवार को देर रात लाठी-डंडों के साथ ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पहुंचे और पथराव किया। जानकारी पर स्थानीय सांसद डॉ. महेश शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत एडिशनल चीफ सेक्रेटरी (गृह विभाग)अवनीश अवस्थी को फोन कर पुलिस की शिकायत की। सांसद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महेश शर्मा यह कहते दिख रहे हैं कि इस घटना के बाद मुझे यह कहते हुए शर्मिंदगी हो रही है कि प्रदेश में हमारी सरकार है। अवनीश अवस्थी जी, आप कमिश्नर से पता करिए कि कैसे 15 लडक़े सोसाइटी में घुस आए, इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती। वीडियो में सांसद यह कहते भी सुने जा रहे हैं कि पुलिस कमिश्नर साला घर में आराम फरमा रहा है और हम यहां ऐसी-तैसी करा रहे हैं। वहीं पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने और संपत्ति जब्त करने की बात कही है।

क्या है मामला

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी पर एक महिला से गाली-गलौज और अभद्रता का आरोप है। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, जिनमें से एक में त्यागी महिला के खिलाफ गंदी-गंदी गालियां देने के साथ हाथापाई करते दिख रहा है। त्यागी ने महिला के पति के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही श्रीकांत त्यागी फरार है। कथित तौर पर खुद को भाजपा नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उससे पल्ला झाड़ लिया था। स्थानीय भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा ने त्यागी के भाजपा सदस्य होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होगी और 48 घंटे के अंदर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

चालीस टीमें दे रहीं दबिश पर पकड़ से बाहर श्रीकांत, ईनाम घोषित

ढहाया गया श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण

महिला से बदसलूकी करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी शातिर दिमाग है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत ओमैक्स सोसायटी से होंडा सिविक कार से निकला। इसके बाद रास्ते में स्कॉर्पियो में सवार हो गया। आगे चलकर श्रीकांत त्यागी ने स्कॉर्पियो भी छोड़ दी। चौराहों पर खंगाले गए फुटेज में स्कॉर्पियो वापस आती दिखी। वहीं तीसरी कार ऐसी जगह बदली, जहां पर कैमरे नहीं थे। ऐसे में श्रीकांत त्यागी कौन सी कार से फरार है। पुलिस को अब तक जानकारी नहीं मिली है। श्रीकांत त्यागी उत्तराखंड में हो सकता है। फिलहाल पुलिस, एसटीएफ और एसओजी की 40 टीमें अलग-अलग जिलों में दबिश दे रही हैं। वहीं पुलिस ने फरार श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया है। वहीं इस मामले के तूल पकड़ता देख नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्कल 8 की टीम ने श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसायटी में किए गए अतिक्रमण और अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई आज की है।

महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने भी नोएडा में एक महिला से कथित रूप से दुव्र्यवहार और मारपीट करने के आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की मांग की है। महिला आयोग ने एक ट्वीट में कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है। आयोग ने बताया कि उसने महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा है।

ऐसे भाजपाई किस मुंह से मनाएंगे अमृत महोत्सव: अखिलेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी भाजपा सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और नोएडा के सांसद डा. महेश शर्मा के वीडियो के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि बात है सच्ची और झूठी शर्मिंदगी। ऐसे भाजपाई अमृत महोत्सव अब किस मुंह से मनाएंगे।

प्रियंका ने भाजपा पर साधा निशाना, पूछा कौन दे रहा संरक्षण

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने श्रीकांत त्यागी मामले पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि क्या इतने सालों से भाजपा सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के भाजपा नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है। इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है। एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा? किसके संरक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?

आप सांसद संजय सिंह ने कसा तंज

आप सांसद संजय सिंह ने भी महेश शर्मा के बयान को लेकर उनको घेरा है। उन्होंने ट्वीट किया, सांसद शर्मिंदा थे की गुंडे सोसाइटी में कैसे आ गये? सोसाइटी में गुंडई करने वालों में से एक लडक़े की तस्वीर सांसद के साथ है और वो बीजेपी का पदाधिकारी है। क्या पूरी बीजेपी ऐसे ही होनहार बालकों से भरी पड़ी है? इसके साथ उन्होंने एक फोटो भी ट्वीट की है।

Related Articles

Back to top button