कार सवार की दबंगई : रोडवेज बस के ड्राइवर की सरेआम की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Bullying of car rider: Roadways bus driver thrashed publicly, video went viral

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी के ग्रेटर नोएडा से कार सवार की सरेआम दबंगई का हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है। जहां यमुना एक्सप्रेसवे पर कथित तौर पर यूपी रोडवेज की बस के ओवरटेक करने पर कार चालक इतना गुस्सा हो गया कि उसने गाड़ी से उतरकर बस के ड्राइवर पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है। जहां कार सवार दो युवकों ने रोडवेज की बस के ड्राइवर की लाठी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि बस के ओवरटेक करने की वजह से युवक इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे पर ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सप्रेसवे पर बस के आगे टैक्सी नंबर की कार रुकती है और उसमें से दो युवक निकलते हैं। पहला युवक बस ड्राइवर से बहस कर रहा होता है, तभी दूसरा कार से लाठी निकाल लाता है और बस चालक को दे मारता है। इसके बाद दोनों बारी-बारी से बस के ड्राइवर पर लाठियां बरसाने लग जाते हैं। इस दौरान ये दोनों युवक गाली गलौज का भी इस्तेमाल करते दिखते हैं।

इस वीडियो को बस के पीछे मौजूद एक अन्य कार सवार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस वीडियो में वीडियो रिकॉर्ड करने वाला यूपी परिवहन विभाग के ड्राइवरों से हड़ताल करने की भी अपील करता दिख रहा है। बस चालक नोएडा डिपो का बताया जा रहा है, जिसकी पिटाई हुई है. इस वीडियो में बस का नंबर भी दिया गया है। पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया और तुरंत एक गिरफ्तारी भी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button