BJP सांसद के बेटे करण भूषण सिंह के काफिल ने दो युवकों को रौंदा, मौके पर हुई मौत 

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुईं हैं। इस बीच बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुईं हैं। इस बीच बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। इस दौरान गोंडा में अनियंत्रित बीजेपी नेता के काफिले की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी है। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं अन्य दो राहगीर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से हादसा हुआ है वह कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल थी और गाड़ी पर पुलिस स्कॉर्ट लिखा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर गाड़ी के ओवरटेक करने के चक्कर में निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे दो युवकों 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान को रौंदते हुए बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए घर के सामने बैठी 60 वर्षीय सीता देवी को भी रौंद दिया है। जिससे सीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फॉर्च्यूनर गाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की बाइक सवार मौत हो गई है। फिलहाल दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी करनैलगंज कोतवाल द्वारा पूरे मामले की जांच करके फॉर्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें कि सड़क हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे का परख्च्चे उड़ गए और फॉर्च्यूनर गाड़ी में अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से किसी तरीके से लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई है।  ऐसे में आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स बुलाया गया है। वहीं इस हादसे की खबर मिलते ही मृतको के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button