फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ हॉलीवुड की कॉपी ! फिल्म मेकर ने बताई सच्चाई  

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि  यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'सेक्स टेप' से प्रेरित है। इसे लेकर अब फिल्म  के डायरेक्टर ने अपनी सफाई दी है...

4PM न्यूज नेटवर्क: राजकुमार राव अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि राजकुमार राव और तृप्ति की आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि  यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘सेक्स टेप’ से प्रेरित है। इसे लेकर अब फिल्म  के डायरेक्टर ने अपनी सफाई दी है। दरअसल, राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद इस पर चोरी के आरोप लग रहे हैं।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ हॉलीवुड फिल्म की कॉपी !

आपको बता दें कि राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के जरिए राजकुमार राव एक बार फिर विक्की बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं। पिछली फिल्म ‘स्त्री 2’ में भी उनके किरदार का नाम विक्की था। पहली बार राजकुमार और तृप्ति डिमरी की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएगी। इस बीच फिल्म एक और वजह से चर्चा में है।

राज शांडिल्य ने दी सफाई

वैसे तो इस कॉमेडी फिल्म को इसके ट्रेलर के जरिए काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इसके कई सीन देखने के बाद आपको हॉलीवुड फिल्म सेक्स टेप की याद आ जाएगी। बताया जा रहा  कि यह फिल्म कैमरून डियाज और जेसन सेगेल स्टारर सेक्स टेप से कॉपी की गई है। अब इस पर डायरेक्टर राज शांडिल्य ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्म भी नहीं देखी है।

राज शांडिल्य ने इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘मेरी फिल्म हॉलीवुड फिल्म सेक्स टेप से बिल्कुल अलग है। उनके किरदार भी एक जैसे नहीं हैं> ट्विटर पर किसी ने मुझसे पूछा कि क्या यह फिल्म ‘सेक्स टेप’ जैसी है। मैंने कहा कि हमारी फिल्म में कोई सेक्स नहीं है। हमारे एक लेखक ने मुझे बताया कि उस फिल्म में उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। हमारी फिल्म का वीडियो कपल ने बनाया है और उनकी लापरवाही के कारण सीडी खो गई है।

  • इसके साथ ही निर्देशक ने आगे कहा कि ‘मेरी फिल्म उस फिल्म से प्रेरित नहीं है, बल्कि इन मामलों में मैं अपने आसपास के लोगों और माहौल से प्रेरित होता हूं।
  • वहीं इस फिल्म का सीक्वल भी जल्द आने वाला है। यह फिल्म उस दौर में लिखी गई थी जब इंटरनेट भारत में आया ही था। पार्ट 2 की कहानी लगभग 10 से 15 साल बाद की होगी।

 महत्वपूर्ण बिंदु

  • विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है।
  • राजकुमार और तृप्ति के अलावा विजय राज, मल्लिका शेरावत, टीकू तलसानी और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगे।
  • आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=wVznb1B050E

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button