जिस शख्स ने चेहरे पर फेंका था तेजाब, लड़की ने उसी से कर ली शादी

The person who threw acid on the face, the girl married him

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। तुर्की की रहने वाले वाली 20 साल की एक युवती ने दरियादिली दिखाते हुए उसी शख्‍स से शादी कर ली। जिसने उसके मुंह पर एसिड फेंका था. हादसे के बाद 20 साल की युवती को अब केवल 30 प्रतिशत ही दिखाई देता है।

इस युवती की लोग सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं, उसने कहा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. युवती का नाम बेरफिन ओजेक है। जिस शख्‍स से उसने शादी की है, उसका नाम कासिम ओजन सेल्‍टी है।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, कासिम ने बेरफिन पर एसिड साल 2019 में फेंका था, दोनों ही लोग रिलेशनशिप में थे. जैसे ही दोनों में अलगाव हुआ। इसके बाद बेरफिन ने उस पर एसिड फेंका, इस मामले में युवक को 13 साल 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी। लेकिन कानून में बदलाव के कारण वह जेल से जल्‍दी छूट गया। दरअसल, कासिम को हाल में कोविड नियमों में बदलाव के कारण जेल से जल्‍द रिहा कर दिया गया।

कासिम ने एसिड हमला करने से पहले युवती से कहा था, ‘अगर वह उसकी नहीं हो सकती तो किसी की भी नहीं हो सकती’. इस हादसे के बाद जब लड़की को होश आया तो उसने अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद उसके बॉयफ्रेंड को सजा मिली। इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई। लेकिन बाद में उसके बॉयफ्रेंड को इस बात का अहसास हुआ, उसने लगातार उसने माफी मांगी, कई मैसेज किए इसके बाद बेरफिन ने इस मामले में शिकायत वापस ले ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button