भारत में लोगों के मन में क्रांति की भावना बन रही: सामना

संपादकीय में भाजपा पर कसे तंज, पुतिन की तरह मोदी को भी जाना होगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। उद्वव ठाकरे के मुखपत्र सामना के संपादकीय में पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। संपादकीय में लिखा है कि पुतिन की तरह मोदी को भी सत्ता से जाना होगा, पटना में ‘वैगनर ग्रुप’ ने यही तय किया है। संपादकीय में गृहमंत्री अमित शाह के विपक्ष के फोटो सेशन वाले बयान पर भी उन्हें आड़े हाथों लिया। सामना में कहा गया, आज पुतिन के देश में क्या हो रहा है?
पुतिन की ओर से अपनी सुविधा के लिए तैयार किए गए वैगनर ग्रुप नामक सेना ने ही पुतिन के खिलाफ बगावत का एलान कर दिया। रूस में विगत कई सालों में हुआ चुनाव सिर्फ छलावा था। पुतिन के लोग गड़बड़ी करके चुनाव जीतते रहे और उन्होंने संसद पर कब्जा हासिल किया। हिंदुस्थान में भी यही चल रहा है और लोगों के मन में क्रांति की भावना निर्माण हो रही है।

विपक्ष की मीटिंग भारत का वैगनर ग्रुप

ठाकरे ने कहा कि अमित शाह ने अपेक्षा के अनुरूप ही प्रतिक्रिया दी। देश में फोटोप्रेमी कौन है? यह 140 करोड़ जनता प्रतिदिन देखती है। फोटो या लोकप्रियता के आड़े आनेवाले अपने ही नेताओं, मंत्रियों को वैसे ढकेल कर दूर किया जाता है, यह मोदी ने कई बार दिखा दिया है। संपादकीय में आगे लिखा गया, रहा सवाल 2024 में क्या परिणाम आएगा इसका, इस बार का फैसला ईवीएम नहीं करेगी, जनता ही करेगी। विपक्ष के लोग पटना में फोटो खिंचाने के लिए एकत्रित हुए, ये मान भी लिया जाए तो उनसे इतना डरने की वजह क्या है?

 

Related Articles

Back to top button