राशन के नाम पर वोट मांगने पहुंचे मंत्री को महिलाओं ने सुनाई खरी-खोटी, कहा- 5 किलो राशन से क्या होता जिंदगी नही कटती

Women who came to ask for votes in the name of ration were told by the women, saying - what happens with 5 kg ration does not cut life

4पीएम न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान खत्म हो चुका है आने वाले चरणों के लिए चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है सियासी दलों के नेता जनता के बीच वोट मांगने के लिए जा रहे है इसी के तहत फतेहपुर में योगी सरकार में मंत्री और भाजपा प्रत्याशी जय कुमार जैकी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे तभी महिलाओं ने मंत्री जी की क्लास लगा दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल ये वीडियो फतेहपुर जिले के बिंदकी विधानसभा क्षेत्र का है। जहां अपना दल एस से जय कुमार जैकी प्रत्याशी है और यूपी सरकार में कारागार राज्यमंत्री भी हैं। जो विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में प्रदेश सरकार द्वारा कराया गए विकास कार्य और मुफ्त राशन को लेकर वोट मांगने पहुंचे थे। मंत्री जी महिलाओं को फ्री राशन की बात कह वोट मांगने लगे जिसको लेकर महिलाओं ने मंत्री जी को खरी खोटी सुनते हुए कहा कि 5 किलो राशन से जिंदगी नही चलती। जिसके बाद मंत्री जी मुस्कुराते हुए कार्यकताओं के साथ आगे बढ़ गए।

बता दें कि जय कुमार जैकी इसके पहले जिले के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र से अपना दल एस से चुनाव जीतकर योगी सरकार में कारागार राज्यमंत्री बने। लेकिन इस बार भाजपा ने दो सीट बिंदकी व जहानाबाद सहयोगी दल के लिए छोड़ दी थी। जिसमें अपना दल एस ने बिंदकी विधानसभा से जय कुमार जैकी को प्रत्याशी घोषित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button