युवक ने गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा

नई दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में सोमवार को ब्रेकअप से नाराज युवक ने लडक़ी पर चाकू से 6 वार किए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घायल लडक़ी को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। आरोपी का नाम सुखविंदर है और उसे हरियाणा के अंबाला से अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है।
पीडि़ता दिल्ली यूनिवर्सिटी में बीए की पढ़ाई कर रही है। उसकी 5 साल पहले सुखविंदर से दोस्ती हुई थी। लडक़ी के परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए लडक़ी ने खुद को दूर करना शुरू कर दिया। सुखविंदर से ये बात सहन नहीं हुई। उसने सोमवार को लडक़ी से मिलने के लिए बुलाया। वह जानना चाहता था कि आखिर लडक़ी ने ब्रेकअप क्यों किया है? लडक़ी उससे घर की पास वाली गली में मिलने गई। इसके बाद लडक़े ने उस पर चाकू से कई बार हमला किया।
घटना का ष्टष्टञ्जङ्क फुटेज सामने आया है। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि आरोपी दिल्ली से भाग कर अंबाला में छुप गया है। पुलिस टीम अंबाला पहुंची और उसे अरेस्ट कर लिया।
दिल्ली के पांडव नगर में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। एक शख्स ने 19 साल की लडक़ी को किडनैप करने की कोशिश की। लडक़ा अपनी कार में लडक़ी को खींचने लगा। लडक़ी के मना करने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। इस पूरी वारदात के दौरान लडक़ी घायल हो गई, जिसका इलाज जारी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button