‘भाजपाई घोटालेबाजों के यहां नहीं पड़ेंगे छापे’

दिग्विजय बोले- भाजपा मप्र में करवाएगी विपक्ष पर ईडी और आईटी की छापेमारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से प्रदेश में बयानबाजी से सियासत गरमा गई है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा विपक्ष पर ईडी और आईटी की छापेमारी की तैयारी में है। भोपाल में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ईडी का डर दिखा रही है। मोदी, शाह के घोटालेबाजों के यहां करोड़ों रुपए की संपत्ति है, लेकिन अवैध संपत्तियां बनाने वालों पर छापा नहीं डालेंगे यह लोग। उन्होंने कहा कि जगह-जगह ईडी के दफ्तर खोले जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में हमारे नेता और पदाधिकारियों के ऊपर ईडी जबरन कार्रवाई कर रही है।
उन्होंने कहा कि हमें जानकारी मिल रही है कि यह लोग मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस से जुड़े लोगों पर छापेमारने की तैयारी कर रहे है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी, शाह के घोटालेबाजों के यहां करोड़ रुपए की संपत्ति है, लेकिन यह लोग अवैध संपत्तियां बनाने वालों के यहां छापा नहीं मारेंगे। यह सत्ता से बाहर जो लोग संघर्ष कर रहे है, उनको डरा रहे है। दिग्विजय सिंह ने जिन्होंने अवैध धन कमाया हो, वो डरें। हम इनसे डरने वाले नहीं है।

श्रीराम नहीं कटनी की पहचान है मां जालपा : दिव्यांशु

कटनी। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव आते ही अपनी दावेदारी ठोकने का काम सभी पार्टियों के नेताओं ने शुरू कर दिया है। उन्हीं में से एक युवा नेता हैं दिव्यांशु मिश्रा, जिन्होंने क्षेत्र के विकास में अपनी भूमिका बताते हुए बीजेपी महापौर, विधायक, सांसद से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। दिव्यांशु ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि महापौर, विधायक, सांसद से लेकर मुख्यमंत्री बीजेपी का, लेकिन विकास ऐसा की खुद ही मिट जाता है। सडक़े बनती हैं और साल भर के अंदर उखड़ जाती हैं। कोई क्षेत्र की समस्या बताता है तो काम करने की वजह एक दूसरे का बताते हैं। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिव्यांशु उर्फ अंशु मिश्रा ने कहा कि कटनी की पहचान श्रीराम नहीं मां जालपा हैं। भगवान श्रीराम सभी के ह्रदय में बसते हैं, लेकिन उनके नाम से वोट बैंक की राजनीति करती है बीजेपी। देश के विकास के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है और आवाज उठाने पर जेल में डाला जा रहा है। मेरे द्वारा कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, प्रियंका से लेकर राहुल गांधी को मां जालपा की छाया चित्र भेंटकर कटनी जिले की पहचान उन्हें भी बताई है।

ईडी का छापा पड़े तो इनके पेट में दर्द क्यों होता है : वीडी

दिग्विजय सिंह के ईडी के छापे के डर वाले बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ईडी एक संवैधानिक संस्था है। संवैधानिक संस्था होने के साथ ईडी अपना काम करती है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे नेता ने जिंदगी में चोरी ही की है। इसलिए इनको यहीं दिखाई देता है। शर्मा ने कहा कि अरे ईडी या सीबीआई का छापा किसी के यहां पड़ता है तो आपके पेट में दर्द क्यों होता है। शर्मा ने कहा कि आपके मन में चोर है। आपने चोरी की है। इसलिए आपको ईडी का डर पहले से ही दिखाई देने लगता है। उन्होंने कहा कि भाजपा संवैधानिक संस्थाओं पर विश्वास रखती है।

Related Articles

Back to top button