केएल राहुल के मामले में संजीव गोयनका के बयान से मिले ये संकेत 

लखनऊ सुपर जायंट्स ने IPL 2025 से पहले टीम में एक अहम बदलाव किया गया है। इस बीच केएल राहुल और मालिक संजीव गोयनका का एक वीडियो...

4PM न्यूज नेटवर्क: लखनऊ सुपर जायंट्स ने IPL 2025 से पहले टीम में एक अहम बदलाव किया गया है। इस बीच केएल राहुल और मालिक संजीव गोयनका का एक वीडियो IPL 2024 के दौरान सुर्खियों में रहा। इस वीडियो में संजीव गोयनका और केएल राहुल से तल्ख अंदाज में बात करते नजर आ रहे थे। हालांकि बाद में ये रिपोर्ट्स सामने आईं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। लेकिन इस बीच संजीव गोयनका का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने केएल के फ्यूचर को लेकर संकेत देने की कोशिश की।

केएल इस बार भी LSG के कप्तान रहेंगे या नहीं, इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि गोयनका केएल राहुल को रिटेन करने के पक्ष में नहीं हैं। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स में केएल राहुल के फ्यूचर को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल,  लखनऊ सुपर जायंट्स ने जहीर खान को टीम का मेंटर बनाया है। जहीर से पहले गौतम गंभीर इस पद पर थे। लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल के मामले पर भी जवाब दिया है। अफवाह थी कि लखनऊ राहुल को रिटेन नहीं करेगी। लेकिन इस पर गोयनका ने कहा है कि राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स परिवार का अहम हिस्सा हैं। किसी भी मामले पर फैसला लेने में अभी काफी वक्त है।

संजीव गोयनका ने केएल राहुल के मामले पर दिया जवाब

लखनऊ ने जहीर को मेंटर बनाने के बाद संजीव गोयनका ने केएल राहुल के मामले पर जवाब दिया। सूत्रों के मुताबिक गोयनका ने कहा कि केएल राहुल सुपर जायंट्स परिवार के अहम हिस्सा हैं। मैं किसी तरह की अफवाह पर बात नहीं करूंगा। अभी कप्तानी और रिटेशन के मामले पर फैसला लेने में काफी वक्त है। संजीव गोयनका IPL के पिछले सीजन में टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं थे। उन्होंने एक मुकाबले में हार के बाद राहुल से गलत तरीके से बात भी की थी।

बताया जा रहा है कि केएल राहुल का अभी तक अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है। लेकिन लखनऊ की टीम पिछले सीजन में कुछ खास नहीं कर सकी। लखनऊ आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर रही थी। उसने 14 मैच खेले थे और 7 जीते थे। लेकिन 2023 में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था। लखनऊ ने 14 मैच खेले थे और 8 जीते थे. वहीं 5 मैचों में हार का सामना किया था। लखनऊ प्लेऑफ तक पहुंच गई थी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अगर राहुल के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 132 मैच खेले हैं. इस दौरान 4683 रन बनाए हैं।
  • राहुल ने इस लीग में 4 शतक और 37 अर्धशतक लगाए हैं. राहुल ने आईपीएल 2024 के 14 मैचों में 520 रन बनाए थे।
  • अब अगर राहुल को कप्तानी से हटाया जाता है तो उनकी जगह क्रुणाल पांड्या को जिम्मेदारी मिल सकती है।

https://www.youtube.com/watch?v=26aBCzAzdVg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button