अखिलेश यादव को भगवान मान कर पूज रहा ये परिवार

This family is worshiping Akhilesh Yadav as God

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल इस बार अपनी-अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ पार्टियों के समर्थकों ने अपने अलग-अलग अंदाज में पार्टी को जिताने के लिए तमाम तरह के जतन और पूजा पाठ करना शुरू कर दिया है। ऐसा ही एक मामला बाराबंकी जिले की कुर्सी विधानसभा में सामने आया।

बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने अपने घर पर सपा मुखिया अखिलेश यादव की फोटो भगवान के बराबर रख कर उसकी पूजा पाठ शुरू कर दी है और ठानी है कि यह पूजा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने तक जारी रहेगी। राम लखन का पूरा परिवार अखिलेश की तस्वीर मंदिर में रखकर पूजा कर रहा है।

यह पूरा मामला बाराबंकी जनपद के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव काकरिया का है। यहां पर एक परिवार ऐसा भी है जो सपा मुखिया अखिलेश यादव को भगवान विष्णु का अवतार बता रहा है। इन लोगों ने भगवान विष्णु के बराबर तुलना करते हुए अखिलेश यादव की फोटो की पूजा पाठ अपने घर में की शुरू कर दी है।

महिलाएं भी इस पूजा पाठ में शामिल हैं, उनका मानना है कि भगवान विष्णु अखिलेश यादव के रूप में कलियुग में आए हैं। और इनकी सरकार बनना इस बार चुनाव में तय है। जब तक इनकी सरकार नहीं बनेगी, तब तक इस घर में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की पूजा होती रहेगी। उन्हें विश्वास है कि अखिलेश की सरकार बनेगी, तभी प्रदेश का कल्याण होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button