रवि किशन का यह गाना ‘UP में सब बा’ जल्द रिलीज होने वाला है, टीजर आउट

This song of Ravi Kishan 'UP Mein Sab Ba' is going to be released soon, teaser out

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की रणभेड़ी बज चुकी है, ऐसे में गोरखपुर के सांसद व फ़िल्म अभिनेता भाजपा रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक धमाकेदार रैप गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने का बोल है ‘UP में सब बा’, जिसका शानदार टीजर आउट कर दिया गया हैं, इसमें रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए कार्यों को गाने के माध्यम से प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं।

रवि किशन का गान

ये सॉन्ग देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित करने वाला है। रवि किशन का यह गाना ‘UP में सब बा’ जल्द रिलीज होने वाला है, जो उन्होंने अपने स्टाईल में बनाया है। इस गाने को लेकर रवि किशन ने कहा, “आप सभी लोगों के बीच लेकर के आ रहा हूँ ” विकास और जीत का गीत” जिसमें विश्वास है,भावनाएं है, विचार है, इतिहास है, सपने है. भाजपा और योगी महराज के जोरदार समर्थन के खातिर..!”

आपको बता दें कि रवि किशन सांसद और अभिनेता के साथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी रहे हैं। ऐसे में उनका यह गाना किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नही है, जो यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने क्या-क्या किया है और यूपी की जनता क्यों उन्हें फिर से प्रदेश का बागडोर सौंपे।

Related Articles

Back to top button