Aishwarya Rai की वैनिटी के बाहर तीन घंटों तक खड़ा रहा था ये स्टार एक्टर

आज ऐसे ही एक एक्टर की बात करेंगे. जिनके एक बयान ने खूब बवाल मचाया था.....

4PM बॉलीवुड : दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी की. जिन्होंने कॉफी विद करण में किए गए एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी वजह से ऐश्वर्य राय बच्चन के फैन्स इमरान हाशमी पर गुस्सा हो गए थे. इसके बाद इमरान हाशमी ने अपनी इस गलती को स्वीकार भी किया और माफी भी मांगी. ऐसा क्या बोल दिया था इमरान हाशमी ने आपको आगे बताएंगे.

उन्होंने कॉफी विद करण से शुरू हुए विवाद का किस्सा भी बताया.

कुछ वक्त पहले इमरान हाशमी द लल्लनटॉप के एक शो के दौरान अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते दिखाई दिए थे. इस दौरान उन्होंने कॉफी विद करण से शुरू हुए विवाद का किस्सा भी बताया.दरअसल रैपिड फायर राउंड के दौरान इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की प्लास्टिक से तुलना कर दी थी. जिसके बाद ऐश्वर्या के फैन्स इमरान पर भड़क गए थे.

मैं कहना चाहता हूं कि मैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत इज्जत करता हूं

इसे लेकर इमरान ने कहा था कि मैं अपने इन शब्दों के लिए बेहद शर्मिंदा हूं. मैं कहना चाहता हूं कि मैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत इज्जत करता हूं. लेकिन मेरा ये बयान शायद अपमानित करने वाला था.एक्टर ने आगे कहा था कि अगर उस शो के कॉन्टैक्स्ट को हटा दें तो ये बयान बिल्कुल भी ठीक नहीं था. अब हमारे कल्चर में सोशल मीडिया का बहुत दखल हो गया है. यहां लोग बेहद जल्दी नाराज हो जाते हैं. लोग बहुत सेंसेटिव बन चुके हैं.

कभी उनसे मिला तो माफी जरूर मांगूंगा.

वहीं जब इमरान से पूछा गया कि क्या कभी ऐश्वर्या राय बच्चन से पर्सनली मुलाकात हुई है तो उन्होंने कहा कि हम दिल दे चुके सन की शूटिंग के वक्त मै उनकी वैनिटी वैन के बाहर तीन घंटों तक इंतजार करता रहा था.एक्टर ने कहा कि मैं उन्हें देखने गया था. असल में मैं उनका बहुत बड़ा फैन भी हूं और उनकी बहुत इज्जत भी करता हूं. फिल्मीस्तान स्टूडियो में मेरी फिल्म कसूर की शूटिंग चल रही थी और इसी दौरान ऐश्वर्या भी शूटिंग कर रही थीं तो मैं उन्हें देखने के लिए पहुंच गया था. लेकिन मैं कभी उनसे मिल नहीं पाया. कभी उनसे मिला तो माफी जरूर मांगूंगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button