अबकी बार बीजेपी को रोकना होगा : उद्धव

  • बोले- एक पार्टी और एक व्यक्ति की सरकार देश के लिए हानिकारक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। शिवसेना यूबीटी के नेता उद्धव ठाकरे ने बीजेपी व मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार जो किसानों को आतंकी मानती है, उन्हें दिल्ली आने से रोकती है, ऐसी सरकार को दिल्ली में आने से रोकना होगा। उन्होंने कहा कि एक पार्टी और एक व्यक्ति की सरकार देश के लिए हानिकारक है।
इसे हटाना जरूरी है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब उनका (बीजेपी का) सपना 400 (सीटें) पार करने का है। अब समय आ गया है कि एक पार्टी और एक व्यक्ति का सरकार को जाना होगा। हम यहां चुनाव प्रचार के लिए नहीं हैं, हम यहां लोकतंत्र की रक्षा के लिए हैं। भाजपा ने उन लोगों को धोया, जिन पर उन्होंने कभी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। उन्होंने उन्हें वॉशिंग मशीन में धोया और उन्हें साफ कर दिया। कैसे भ्रष्टाचारियों से भरी पार्टी सरकार चला रही है? ऐसी पार्टी यानी भाजपा इस रैली को ठगों की रैली कह रही है।

देश किसी के बाप की जागीर नहीं : मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, कि देश का लोकतंत्र खतरे में है ये देश किसी के बाप की जागीर नहीं है। ये 140 करोड़ लोगों का देश है… ये(भाजपा) क्या समझते हैं, इसको भी अंदर खत्म कर दो, उसको भी अंदर कर दो, ये नेता फ्रीज़ कर दो, क्या आप ऐसे जीत जाएंगे?… हुकूमत वो करते हैं जिनका दिलों पर राज होता है, यूं कहने पर तो मुर्गों के सिर पर ताज होता है… मैं नमस्कार करता हूं कि इन्होंने(कल्पना सोरेन और सुनीता सोरेन) इतने दुख झेले, इन्होंने क्या-क्या नहीं देखा… अरविंद केजरीवाल को तो आप(भाजपा) गिरफ्तार कर लेंगे लेकिन आप उनकी सोच को कैसे गिरफ्तार करेंगे? अरविंद केजरीवाल कोई व्यक्ति नहीं है, अरविंद केजरीवाल सोच का नाम है।

Related Articles

Back to top button