जिन लोगों ने कोई काम नहीं किया वह लोगों को बरगला रहे : सीएम धामी

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों ने कोई काम नहीं किया वह लोगों को बरगला रहे हैं। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि केंद्र सरकार से राज्य के लिए एक लाख करोड़ की योजनाएं स्वीकृत हुई हैं। पीएम मोदी ने देहरादून में 18 हजार करोड़ और हल्द्वानी में 17.5 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया था। कहा कि जल्द दिल्ली से देहरादून दो घंटे का सफर होगा। भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान पर्वतीय मार्गों पर भी सड़कों का नेटवर्क मजबूत हुआ है।

वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि जिन लोगों ने कभी कोई काम नहीं किया वह टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन के मामले में लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। हमारी सरकार ने देहरादून एयरपोर्ट की क्षमता बढ़ाई, नए हवाई रूट ढूंढे, जिन पर सेवाएं चल रही हैं। हमारी सरकार ने 500 से अधिक फैसले लिए और न केवल फैसले लिए बल्कि वित्तीय प्रबंधन करते हुए आदेश भी जारी किए। कहा कि ये चुनाव दूसरी पार्टी के कारनामे और हमारे काम के बीच होने वाले हैं। हमारी पार्टी चुनाव आयोग की सभी गाइडलाइंस का पालन करेगी। 2025 में रजत जयंती को लेकर उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ बनाएंगे। कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक दूसरे के पूरक हैं। उनके काले और खूनी पंजे को जनता जरूर सबक सिखाएगी। कांग्रेस की हालत 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को जाने वाली है। कांग्रेस करप्शन की फाउंटेन हेड यानी करप्शन की जननी है।

धामी ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वह दूसरों पर पत्थर नही उछाला करते। कांग्रेस सरकार में खनन का भ्रष्टाचार सबको याद है। जनरल बिपिन रावत को गली का गुंडा कहने वाले आज सैनिकों की बात करते हैं। भाजपा की सरकार ने अंतिम छोर तक योजनाओं का लाभ दिया है। आयुष्मान भारत योजना हो या गरीब कल्याण योजना, सभी समाज के लिए बनी हैं। कहा कि आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा। अटल जी ने उत्तराखंड बनाया था। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वह उसे संवारेंगे। जनता का ब?ी संख्या में हमें आशीर्वाद मिल रहा है। उत्तराखंड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाने में जनता हमें सहयोग करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button