पीलीभीत में सडक़ हादसे में तीन दोस्तों की मौत

 

पीलीभीत। पीलीभीत में शादी समारोह से लौट रहे तीन दोस्तों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। ये तीनों युवक देर रात बुलेट मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा बीसलपुर-पीलीभीत हाईवे पर हुआ है। सीएम योगी ने इस मामले में गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।
टिकरी माफी गांव के रहने वाले कुलदीप गंगवार, गांव रुरिया निवासी सूर्य प्रताप व कटकवारा निवासी दीपक गंगवार शादी समारोह में शामिल होने गए थे। तीनों दोस्त बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर बुधवार देर रात घर वापस लौट रहे थे। तभी बीसलपुर पीलीभीत हाईवे पर गांव पकडिय़ा के पास किसी वाहन ने इनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।
टक्कर लगने के बाद ये तीनों उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी वाहन चालक गाड़ी को लेकर फरार हो गया। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना बीसलपुर पुलिस को दी। गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। उनके पास से मिले कागजातों के आधार पर पहचान हुई तो परिजनों को सूचित किया गया।

Related Articles

Back to top button