ट्यूशन जाते दो छात्रों समेत तीन को ट्रक ने कुचला, तेज स्पीड बनी हादसे की वजह

सहारनपुर। ताजा खबर सहारनपुर से है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने सर्विस लेन पर खड़े 6 लोगों को कुचल दिया। वहीं शनिवार सुबह हुए हादसे में 3 की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 घायल हैं। बता दें हादसा इतना भयावह था कि ट्रक टक्कर मारते हुए कई मीटर तक घसीटकर ले गया, वहीं मृतकों में दो छात्र और तीसरा वेशभूषा से साधु लग रहा है।
उसके सिर के ऊपर से ट्रक के कई पहिए गुजर गए। ऐसे में उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे के बाद ट्रक छोडक़र चालक मौके से भाग गया। हादसा थाना नागल में गागलहेड़ी-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर हुआ। नागल बस स्टैंड पर शनिवार सुबह 9.15 बजे काफी भीड़भाड़ थी, जहां हादसा हुआ उसके ठीक पहले ओवर ब्रिज आकर उतरता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रक की स्पीड ज्यादा थी, ऐसे में वह ओवर बिज्र से उतरने के दौरान अनियंत्रित हो गया।
ट्रक सर्विस लेन में घुस गया, वहां खड़े लोगों को रौंदता हुआ निकल गया। आसपास खड़े लोग चिल्लाते हुए ट्रक चालक को रुकने के लिए कहा तभी वह ट्रक को किनारे खड़ा कर भाग गया। हादसे में नागल क्षेत्र के रहने वाले लकी और नोमान नाम के दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई, दोनों घर से ट्यूशन पढऩे जा रहे थे वहीं एक अन्य साधु है।
जानकारी के अनुसार लकी 11वीं जबकि नोमान 12वीं का छात्र था, दोनों नागल के जैनपुर गांव के रहने वाले थे। वहीं हादसे में मोंटी, अली और बहार अहमद नाम के 3 युवक घायल हैं।

 

Related Articles

Back to top button