13 साल बड़े अपने लाइफ पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर की टीना डाबी

Tina Dabi shared pictures with her life partner 13 years old

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपीएससी-2016 की टॉपर टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राजस्थान के फाइनेंस डिपार्टमेंट में जॉइंट सेक्रेटरी टीना डाबी 28 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रही है। उन्होंने नए लाइफ पार्टनर के रूप में राजस्थान के ही आईएएस प्रदीप गवांडे को चुना है। गवांडे फिलहाल राजस्थान आर्कियोलॉजी एण्ड म्यूजियम डिपार्टमेंट में डायरेक्टर हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने अपने नए लाइफ पार्टनर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’

आईएएस टीना डॉबी ने प्रदीप गवांडे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। इसके बाद उनके शादी करने की चर्चाएं शुरू हो गईं। बताया जा रहा है कि डाबी और गवांडे अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वे जयपुर के एक होटल में 22 अप्रैल को रिसेप्शन भी देंगे।

पहली शादी हो गई थी नाकामयाब

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में अपने ही बैच के IAS अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी। हालांकि, टीना और अतहर ने नवंबर 2020 में जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाकर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद अगस्त 2021 में कोर्ट ने दोनों का तलाक मंजूर कर दिया था।

टीना डाबी के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं

साल 2015 में जब IAS में टॉप किया था तब से टीना डाबी सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद उनका सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग मोटिवेशनल पोस्ट शेयर के बाद उनके सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या 1.4 मिलियन पहुंच गई। टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था। हालांकि, उनका परिवार जयपुर का रहने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button