’टीएमसी मुझसे कोई काम नहीं ले रही‘

कांग्रेस में लौटना चाहते हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत 

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने कांग्रेस में फिर से शामिल होने की इच्छा जताई है। साल 2021 में टीएमसी में शामिल हुए अभिजीत मुखर्जी ने टीएमसी के कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि टीएमसी में शामिल होने के बाद मुझे कोई ऐसा काम नहीं मिला। इसलिए मैंने टीएमसी छोडऩे का फैसला कर लिया है।
उन्होंने आगे कहा कि 2.5 साल तक मैंने कांग्रेस द्वारा मुझे जो भी काम दिया गया, उसे पूरा किया। लेकिन उन्होंने मुझे पर्याप्त काम नहीं दिए, चाहे कारण कुछ भी हो। मुझे धीरे-धीरे एक खास व्यक्ति, एक खास समूह द्वारा हाशिए पर डाल दिया गया। इस बीच, ममता दीदी ने मुझे वापस बुलाया क्योंकि मैंने उनसे समय मांगा था। मैं उनसे मिला और उन्होंने मुझे टीएमसी में शामिल होने की पेशकश की।

जल्द कांग्रेस आलाकमान से बात करूंगा

अभिजीत मुखर्जी ने कहा,मैंने सोच लिया कि दिल्ली जाने के बाद मैं कांग्रेस आलाकमान से बात करूंगा। मैंने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस नेताओं से बातचीत की। अगर आलाकमान मुझे तुरंत पार्टी में शामिल करने के लिए कहते हैं तो मैं शामिल हो जाऊंगा। मैं पूरी तरह से स्वतंत्र हूं और मैं कांग्रेस में अपना योगदान देने के लिए तैयार हूं। अभिजीत मुखर्जी ने कहा,मैं साल 2019 के में कुछ कारणों की वजह से लोकसभा चुनाव हार गया। हार का कारण कांग्रेस आलाकमान को भी पता है। मुझे मालूम है कि मैं किस वजह से चुनाव हारा, लोकिन वो मैं जोर से नहीं कह पाऊंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button