टीएमसी ही भगवा पार्टी का विकल्प: महुआ

राहुल गांधी पर किया पलटवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिलांग। राहुल के बयान को लेकर टीएमसी ने पलटवार किया है। पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर जुबानी वार किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में मेघालय में चुनावी रैली के दौरान भाजपा और टीएमसी पर जमकर हमला बोला था। राहुल गांधी ने टीएमसी को भाजपा की बी टीम कहा था।
राहुल गांधी द्वारा लगाए गए भाजपा के साथ सांठगांठ के आरोप पर महुआ मोइत्रा ने कहा कि टीएमसी ही भगवा पार्टी का एकमात्र राष्ट्रीय विकल्प है। उत्तरी शिलांग से टीएमसी उम्मीदवार एल्गिवा ग्वेनेथ के समर्थन में एक रैली करते हुए महुआ ने कहा, अगर कांग्रेस बीजेपी को हराने में सक्षम होती, तो हमें विधानसभा चुनाव लडऩे की कोई जरूरत नहीं होती। कांग्रेस यहां चुनाव जीतने में असफल रही है, इसलिए हमें लोगों को एक विकल्प देने के लिए आगे आना पड़ा। टीएमसी ही भाजपा का एकमात्र विकल्प है। टीएमसी नेता ने आगे कहा कि क्या हमें घर पर बैठकर बीजेपी को एक और आम चुनाव जीतते हुए देखना चाहिए, जबकि कांग्रेस राज्य दर राज्य हारती जा रही है। महिला मतदाताओं से उत्तरी शिलांग उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग की अपील करते हुए महुआ ने कहा कि हमारे पास परिवर्तन करने के लिए शक्ति है। सभी पुरुष वोटों को विभाजित होने दें। यदि सभी महिलाएं एल्गिवा को वोट देती हैं, तो हम उत्तरी शिलांग में जीतेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा क्रांतिकारी थी : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना। तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई भी 2024 के चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बतौर पीएम के रूप में नजरअंदाज नहीं कर सकता है। साथ ही अभिनेता ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को क्रांतिकारी बताया। सिन्हा ने कहा, आप 2024 में राहुल गांधी को पीएम के रूप में अनदेखा नहीं कर सकते हैं। भारत जोड़ो यात्रा क्रांतिकारी थी। बिहार के उप मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव अच्छा कर रहे हैं, उन्हें बहुत अनुभव प्राप्त हुआ है, उन्हें बिहार के भविष्य के रूप में देखा जाता है, मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने के लिए, योग्यता की आवश्यकता नहीं है, केवल एक को समर्थन की आवश्यकता है, मुझे विश्वास नहीं है कि पीएम ने चाय बेची थी, यह केवल प्रचार था। अनुभवी अभिनेता ने कहा, नीतीश बिहार के एक सफल नेता और सीएम हैं। वह विरोधियों को एक साथ लाने के लिए उत्कृष्ट काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button