आज आलिया भट्ट के दूल्हे राजा बनेंगे रणबीर कपूर

Today Ranbir Kapoor will be the groom of Alia Bhatt

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन कल यानी 13 अप्रैल को हो चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, लेकिन उनके शादी के वेन्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं, अब शादी के लिए वास्तु अपार्टमेंट की सजावट भी उत्तम दर्जे की हो रही है। पूरी जगह को बेंगलुरु के सफेद गुलदाउदी और बटन फूलों से सजाया जा रहा है।

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कृष्णा राज बंगले से लेकर वास्तु अपार्टमेंट तक पूरे कपूर परिवार के दोनों घरों के बीच के रास्ते के पेड़ों को लाइट से सजाया गया है। वास्तु बेंगलुरु के सफेद गुलदाउदी और बटन फूलों से सज रहा है। इसके अलावा कृष्णा राज बंगले और आरके हुस को भी आकर्षक तरीके से सजाया गया है। हर जगह फूलों और लाइटों की सजावट है।

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। दोनों की झलक देखने के लिए फैंस बेताब हैं, लेकिन उन्हें इसके लिए इंतजार करना होगा। दोनों की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होगी। कल दोनों का मेहंदी का फंक्शन हुआ था, जिसके बाद नीतू कपूर ने शादी की खबरों पर मुहर लगा दी थी। उन्होंने ही मीडिया को जानकारी दी कि 14 अप्रैल को वास्तु में दोनों शादी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आलिया की जमकर तारीफ भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button