‘कल हम पीएम मोदी के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी उड़ा देंगे’, धमकी भरे ईमेल से मचा हडक़ंप

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी को एक धमकी भरा ईमेल मिला है. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इतना ही नहीं, मेल भेजने वाले ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है. साथ ही, 500 करोड़ रुपए और जेल में बंद डॉन लॉरेन्स बिश्नोई की रिहाई की मांग रखी गई है.
धमकी देने वाले शख्स ने लिखा कि ‘तुम्हारी सरकार से हमें 500 करोड़ और लॉरेंस बिश्नोई चाहिए, नहीं तो कल हम नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी उड़ा देंगे. हिंदुस्तान में सब कुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीदा है. कितना भी सुरक्षित कर लो हमसे नहीं बच पाओगे. अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही बात करना.’
जानकारी के मुताबिक, धमकी भरा मेल मिलने के बाद एनआईए ने मुंबई पुलिस को अलर्ट किया है. साथ ही, गुजरात पुलिस के अलावा पीएम सिक्योरिटी से संबंधित तमाम एजेंसियों के साथ इसकी जानकारी शेयर की गई है. मुंबई पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ा दी है, क्योंकि वानखेड़े स्टेडियम में पांच वल्र्ड कप क्रिकेट मैच होने हैं. वहीं, नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा की समीक्षा की गई है. ईमेल किस ढ्ढक्क एड्रेस से आया है इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button