टक्कर के बाद ट्रैक्टर और बाइक में लगी आग, दो युवक जिंदा जले

एक अन्य घायल,कानपुर के भौसाना नहर पुल पर हुआ भीषण हादसा

समारोह में शामिल होने शिवराजपुर आ रहे थे बाइक सवार
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। शिवराजपुर के भौसाना नहर पुल के पास सोमवार की देर शाम बड़ा हादसा हो गया। आमने-सामने ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई जबकि एक अन्य दोस्त घायल हो गया। दोनों युवक परिवार में आयोजित छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिवराजपुर से घर लौट रहे थे। हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।
चौबेपुर थाना क्षेत्र के भौसाना गांव के मजरा नुनियन पुरवा निवासी बलजीत चौहान का पुत्र 22 वर्षीय श्रवण व गांव के जगदीश का 21 वर्षीय पुत्र ब्रजेश सोमवार की शाम दोस्त नीरज के साथ बाइक से शिवराजपुर गए थे। जहां से वह तीनों शिवराजपुर-शिवली मार्ग से बाइक द्वारा घर लौट रहे थे। नीरज के घर में छठी कार्यक्रम होने के चलते दोस्तों में पार्टी की तैयारी भी थी।
भौसाना नहर पुल के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई । हादसे में ब्रजेश और श्रवण गंभीर घायल हुए जबकि नीरज को मामूली चोटें आईं। श्रवण और ब्रजेश बेहोशी की हालत में बाइक में आग लगने से जिंदा जल गए। सड़क पर धू-धू कर ट्रैक्टर व बाइक जलते देख गांव वाले दौड़े। जब तक गांव वाले आग बुझाने का प्रयास करते हैं, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुला ट्रैक्टर और बाइक में लगी आग पर काबू पाया। इधर हादसे में दोनों युवकों के मरने की सूचना मिलते ही गांव वाले व स्वजन मौके पर एकत्र हो गए। आक्रोशित गांव वालों ने जाम लगा दिया। दरअसल, ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत इतनी जोरदार हुई की बाइक की टंकी फटने से पेट्रोल फैलते ही आग लग गई। हादसे में घायल बेहोशी की हालत में दोनों युवकों भी पेट्रोल से भींगने के कारण धू-धूकर जिंदा जल गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button