गंगा की तरह पवित्र है तृणमूल कांग्रेस

  • कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम बोले-एक-दो लोग खराब, पूरी पार्टी नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम का दावा है कि तृणमूल कांग्रेस गंगा की तरह पवित्र है। यहां तक कि ममता बनर्जी भी पाक साफ हैं। तृणमूल कांग्रेस के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि, तृणमूल कांग्रेस पार्टी किसी भी तरह से बुरी नहीं है। हमारी पार्टी गंगा जल की तरह पवित्र है। किसी एक व्यक्ति के लिए पूरी पार्टी को बदनाम नहीं किया जा सकता।
गंगा में को तो कितने नालों का पानी आकर गिरता है, तो क्या गंगा गंदी हो जाती है। उसी तरह तृणमूल में एक -दो लोगों के कारण पूरी पार्टी को खराब नहीं कहा जा सकता है। मंत्री फिरहाद हकीम ने इस दिन डीए आंदोलन को लेकर कहा कहा, सरकारी कर्मचारियों को ज्यादा वेतन मिले तो हमें खुशी होगी। लेकिन अगर पैसा नहीं है और वो हमपर दबाव डालेंगे तो हमारे पास से कोई पैसा कहां से निकलेगा। ज्ञात हो पश्चिम बंगाल में इन दिनों तृणमूल पूरी तरह भ्रष्टाचार में फंसी हैं। शिक्षक भर्ती घोटाला, गो तस्करी घोटाला, आवास घोटाला समेत कई सारे भ्रष्टाचार का आरोप उस पर लगे हैं।

पाक-साफ हैं ममता

मेयर फिरहाद हकीम ने कहा तृणमूल कांग्रेस पार्टी जैसे गंगा की तरह पवित्र है। वैसे ही पाक साफ हैं ममता बनर्जी। ममता बनर्जी बिल्कुल निर्दोष हैं। बंगाल के लोग उन पर विश्वास करते हैं। उन्होंने पारिवारिक धर्म न करते हुए जनआंदोलन किया। उन्होंने सारा जीवन लोगों को सौंप दिया। वह जनआंदोलन करते हुए बार-बार मौत के मुंह से वापस आई हैं। ममता बनर्जी की तुलना नहीं की जा सकती है। वो जननेत्री हैं। इसलिए जनता ने उन्हें वोट दिया है।

Related Articles

Back to top button