तुनिषा के परिजनों ने उठाए पुलिस की जांच पर सवाल

मुंबई। ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ टीवी सीरियल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से हर कोई सन्न है। 20 साल की एक्ट्रेस के यूं अचानक सुसाइड करने के बाद से इस मामले में कई तरह के एंगल सामने आ रहे हैं। तुनिषा का परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है। तुनिषा सुसाइड केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब तुनिषा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि पुलिस को इस मामले में लव जिहाद एंगल से अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए। तुनिषा के अंकल का दावा है कि तुनिषा की मौत लव जिहाद की वजह से हुई है। तुनिषा सुसाइड मामले में पुलिस ने उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को हिरासत में ले रखा है।
तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में अब तुनिषा के चाचा पवन शर्मा का बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि- ‘मेरा ऐसा मानना है कि ये 100 परसेंट लव जिहाद का मामला है। मैं चाहता हूं कि पुलिस इसकी स्पेशल तरीके से जांच करे’। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस मामले में हर अलग से केस की पूरी छानबीन करनी चाहिए। हम नहीं जानते कि ये सुसाइड या कुछ और है। हमारे पास कोई वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं है।’
तुनिषा का परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है। परिवार का कहना है कि इस मामले में हर एंगल से जांच की जानी चाहिए। वहीं तुनिषा के चाचा ने पुलिस को लेकर भी गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि- ‘पुलिस प्रशासन इस मामले को आत्महत्या करार दे रहा है, पुलिस को पहले इस मामले की पूरी जांच करनी चाहिए, उसके बाद इसे सुसाइड या फिर कुछ कहना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने अब तक हमारे परिवार में से किसी का भी बयान नहीं लिया है।
लव जिहाद का एंगल खारिज कर चुकी है पुलिस
आपको बता दें पुलिस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में लगातार जांच कर रही है। पुलिस ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को हिरासत में ले रखा है। पुलिस शीजान से लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि जांच के बाद पुलिस के एक अधिकार ने बताया था कि- तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में लव जिहाद का कोई भी एंगल नहीं है। मेडिकल रिपोट्र्स की मानें तो एक्ट्रेस की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है।

Related Articles

Back to top button