उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के तीसरे बेटे असद का भी जोड़ा गया नाम एफआईआर में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीजेपी नेता और वकील उमेश पाल की हत्या मामले में पुलिस ने एफआईआर में अतीक के तीसरे बेटे असद को नामजद कर दिया है। एफआईआर में मो. असद अहमद का नाम जोड़ा गया है। जबकि मूल एफआईआर में असद का नाम नहीं था। असद के अलावा सदाकत खान, मुठभेड़ में मारे गए अरबाज और साबिर के नाम भी एफआईआर में जोड़े गए हैं। पुलिस का कहना है कि जितने लोग मामले में सामने आते जाएंगे, एफआईआर में उनके नाम जोड़ दिए जाएंगे।
वहीं पुलिस को शूटआउट में असद के शामिल होने पर शक है। पुलिस का कहना है कि जितने लोग प्रकाश में आते जाएंगे, एफआईआर में उनके नाम जोड़ दिए जाएंगे। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अतीक, अशरफ, शाइस्ता, गुलाम और गुड्डू मुस्लिम को ही नामजद किया गया था। इसके अलावा अतीक का बेटा और अन्य बेटे लिखा था। अतीक के नौ साथी और अन्य सहयोगी भी लिखा गया था। सीसीटीवी फुटेज सदाकत खान का बयान और अन्य सुबूत मिलने के बाद विवेचक ने एफआईआर में अतीक के बेटे असद को नामजद कर दिया है। असद के साथ सदाकत खान, मुठभेड़ के मारे गए अरबाज खान, बाद में प्रकाश में आए शूटर साबिर को भी नामजद कर दिया गया।
वहीं आज उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर पर भी बुलडोजर चल सकता है। लगातार तीसरे दिन पुलिस बुलडोजर कार्रवाई कर सकती है। इस पहले प्रशासन ने जफर अहमद और अतीक अहमद के करीबी सफदर अली के घर को भी ध्वस्त किया था।

Related Articles

Back to top button