बेकाबू कार बारात में घुसी, तीन की मौत और छह घायल

बेकाबू कार बारात में घुसी, तीन की मौत और छह घायल

मेरठ। मेरठ के जानी इलाके में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बागपत रोड के बाफर गांव की एक शादी में तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर बारातियों को रौंदती चली गई। इस हादसे में दूल्हे के 2 चचेरे भाई समेत 3 की दर्दनाक मौत हो गई। 6 से ज्यादा बाराती घायल बताए जा रहे हैं।
जानी इलाके के गांव सिसौला खुर्द में प्रभात चौधरी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। किठौली गांव के धीर सिंह की बेटी प्रिया से प्रभात की शादी का कार्यक्रम बाफर स्थित विवाह मंडप में हो रहा था। बुधवार रात करीब 10 बजे विवाह मंडप के सामने ही द्वारपूजा चल रही थी। बाराती ष्ठछ्व पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान, मेरठ की ओर से आई तेज रफ्तार मारुति ईको कार आयोजन में घुस गई और बारातियों को कुचल दिया।
इस हादसे में 6 से ज्यादा बारातियों को चोट आई है। जबकि दूल्हे के ताउ के बेटे विकास और चाचा के बेटे वरुण की मौत हो गई। दोनों सिसौला खुर्द के रहने वाले थे। बारात में भगदड़ जैसे हालात बन गए। चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दुर्घटना के बाद लोगों ने टक्कर मारने वाले कार चालक को पकड़ लिया। उसकी पिटाई भी की। मौके पर मौजूद पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। चालक को हिरासत में ले लिया गया है। जानी थाना प्रभारी ने बताया तीसरे मृतक का नाम महेंद्र है। वह मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला था। वह गाजियाबाद से शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था।
पुलिस के मुताबिक जान गंवाने वाले विकास किसान हैं। जबकि वरुण कक्षा 12 का छात्र था। 40 वर्षीय महेंद्र के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। 6 घायलों में एक की हालत नाजुक है। ये कार कौन चला रहा था? क्या कार का ब्रेक फेल हुआ था? ड्राइवर नशे में था क्या? ऐसे सवालों के जवाब के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, देर रात गमगीन माहौल में दुल्हन को विदा कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button