‘जब तक तेरी पिटाई नहीं होगी…’, बसपा सांसद दानिश अली को भेजे गए धमकी भरे मैसेज

नई दिल्ली। लोकसभा में चंद्रयान-3 पर चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद कुंवर दानिश अली को अमर्यादित और अपशब्द कहे थे. ये मामला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच यूपी के अमरोहा से बसपा सांसद दानिश अली को व्हाट्सऐप पर मैसेज करके अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें धमकी दी गई है.
अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) हैंडल से मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दानिश अली ने लिखा कि ‘पिछले शुक्रवार को संसद प्रकरण सामने आने के बाद से कुछ लोग नफरत भरे संदेश भेज रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. आशा है कि दिल्ली पुलिस संज्ञान लेगी और उचित कार्रवाई करेगी.’ ट्वीट में उन्होंने दिल्ली पुलिस व गृह मंत्री अमित शाह को टैग किया है.
उधर, इस बारे में पता लगते ही दानिश के समर्थकों में भी नाराजगी है. इस मामले में कांग्रेस व अन्य विपक्ष के कई नेता ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर बिधूड़ी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.इस पहले 24 सितंबर को दानिश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशिकांत दुबे के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि मैं (लोकसभा) अध्यक्ष से अनुरोध करता हूं कि इसकी जांच होनी चाहिए, क्योंकि यह विशेषाधिकार हनन का एक और मामला है. मैं मांग करता हूं कि निशिकांत दुबे ने जो लिखा है उसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.
उन्होंने कहा था कि अगर निशिकांत दुबे जो कह रहे हैं वह सच है तो उसका वीडियो भी होना चाहिए. क्या ये सच है कि बीजेपी के सभी सांसद वहां बैठकर हंस रहे थे? इसका मतलब ये है कि वे पीएम के समर्थन में नहीं आये. उन्होंने अंदर तो मेरी वरबल लिंचिंग की. अब वे बाहर मेरी हत्या करना चाहते हैं. लोगों को उकसाना चाहते हैं. मेरे फोन पर भी धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button