यूपी पुलिस कर रही मनमानी

शफीकुर्रहमान बर्क बोले-मुसलमानों पर ज्यादा हो रहा जुल्म

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। शफीकुर्रहमान बर्क ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर करारा हमला किया। साथ ही कि इस निजाम (सरकार) में खासकर मुसलमानों पर ज्यादा जुल्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के लोग शांति से रहना चाहते हैं। देश का निजाम ठीक नहीं है। उन्होंने प्रयागराज की घटना का भी जिक्र किया।
पुलिस के ऊपर आरोप लगाया कि वो मनमानी कर रही है। शफीकुर्रहमान ने कहा कि सरकार का मतलब होता है, लोगों को महफूज रखना। जिंदगी महफूज है तो निजाम ठीक और जिंदगी अगर महफूज नहीं तो निजाम ठीक नहीं। ये बयान देकर उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में हत्याएं हो रही हैं, मॉब लिंचिंग हो रही है। बेटियों के साथ भी क्राइम हो रहा है। सबसे ज्यादा जुल्म मुसलमानों के साथ हो रहा है।

देश का निजाम ठीक नहीं

बर्क ने कहा कि इस तरह की वारदातों से देश का नाम खराब होता है। बात-बात पर गोली मारने की घटनाएं हो रही है। ऐसे में सवाल उठता है कि पुलिस क्या कर रही है। पुलिस पैसे लेती है और अपनी मर्जी से काम करती है। उन्होंने कहा कि देश का निजाम (सरकार) बिल्कुल ठीक नहीं है। इससे पहले बर्क ने सीएम योगी के बयान मिट्टी में मिला दूंगा को असंसदीय भाषा बताया था। साथ ही सीएम योगी को सलाह दी कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। बड़े-बड़े माफिया पनप रहे हैं।

Related Articles

Back to top button