वायरल वीडियो: मंच पर बैठी थीं भाजपा विधायक सांसद ने कंधे पर रखा हाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ में बीजेपी सांसद सतीश गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पहले अपनी ही पार्टी की महिला विधायक के हाथ पर हाथ रखते हैं और जब महिला विधायक इसका विरोध करती हैं तो वह कंधे पर दोनों ओर से हाथ रखकर दबा देते हैं। यह घटना क्रम एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान का है। उस समय सांसद और विधायक पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मंच पर बैठे हुए थे।
इसी कार्यक्रम में मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि 4पीएम अखबार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। सोशल मीडिया में इस वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक अलीगढ़ के कोल इलाके में पार्टी की ओर से यह आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सांसद सतीश गौतम और अलीगढ़ शहर से विधायक मुक्ता राजा भी पहुंची थीं।
यह दोनों नेता मंच पर बैठे थे। इसी दौरान सांसद ने विधायक के हाथ पर हाथ रख दिया, लेकिन विधायक ने तुरंत इसका विरोध किया। ऐसे में सांसद दोनों ओर से उनके दोनों कंधों को दबाते हुए हंसने लगे। लेकिन इस घटना से नाराज विधायक ने वहां से उठकर अपनी कुर्सी बदल ली। बताया जा रहा है कि यह घटना दो दिन पहले का है। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ में कोल विधायक अनिल पाराशर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर श्रीराम बैंक्वेट हॉल में एक कार्यक्रम आयोजित किया था।
इसमें उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय भी पहुंचे थे। वहीं घटना के वक्त मंच पर पूर्व महापौर शकुंतला भारती के अलावा बीजेपी नेता पूनम बजाज भी मौजूद थीं। गौरतलब है कि विधायक मुक्ता राजा पूर्व विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता संजीव राजा की पत्नी हैं। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट के मुकदमे के मामले सजा होने की वजह से संजीव राजा विधानसभा चुनाव से हो गए थे। उन्होंने सदर विधानसभा सीट से अपनी पत्नी को मैदान में उतारा था। वहीं कुछ दिन बाद उनका देहांत भी हो गया।

Related Articles

Back to top button