हम सभी चाहते हैं मायावती हमारे साथ आएं : अजय राय

  • बोले- धर्म के स्थान को राजनीतिक मुद्दा बना रही भाजपा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
वाराणसी। आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के बैनर तले आया है। लेकिन अभी तक सीट बंटवारे को लेकर कोई रास्ता नहीं निकल पाया है। इस बीच कांग्रेस का पूरा प्रयास है कि इंडिया गठबंधन में बसपा को भी शामिल किया जाए। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ सभी को एकजुट होना चाहिए। हम सभी चाहते हैं कि मायावती हमारे साथ आएं।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गोरखपुर के विनोद उपाध्याय का एनकाउंटर जानबूझकर कराया गया है। इसके खिलाफ आवाज उठाई जाएगी। इसी तरह आईआईटी बीएचयू में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर यूपी के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पांच राज्यों में चुनाव थे, इसलिए भाजपा ने मुद्दे को दबाकर रखा था। सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की पहचान चार दिन में ही हो गई थी। पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा ने कहा कि आरोपियों को बचाने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।

15 जनवरी को सरयू में डुबकी लगाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश अध्यक्ष राय ने कहा कि 15 जनवरी को अयोध्या जाएंगे। सरयू में डुबकी लगाकर भगवान राम के दर्शन करेंगे। धर्म के स्थान को भाजपा राजनीतिक मुद्दा बना रही है। अक्षत, रोली और निमंत्रण पत्र देकर भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button