बीएचयू आईआईटी कांड के आरोपियों के घर पर कब चलेगा बुलडोजर: मोइत्रा

आरोपी की तस्वीर शेयर कर टीएमसी नेत्री ने योगी पर कसा तंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकता। तृणमूल कांग्रेस की महुआ मोइत्रा ने आईआईटी-बीएचयू की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की कथित संलिप्तता को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि इस पर बुलडोजर चलाने में कितना समय लगेगा।
निष्कासित टीएमसी सांसद ने योगी आदित्यनाथ के साथ आरोपियों की तस्वीरें साझा करते हुए एक्स पर लिखा कि आश्चर्य की बात है कि अजय बिष्ट उर्फ योगी आदित्यनाथ 2 नवंबर से ही ऐसा कर रहे थे जब उनकी बीजेपी ट्रोल सेना उर्फ आईटी सेल के गुंडों ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। ठोक दीजिए सर, बुलडोजर चलाने में इतनी देर क्यों है? 2017 में मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने एक साक्षात्कार में कहा था कि अगर अपराध करेंगे, तो ठोक दिए जाएंगे। उनकी ठोक दो नीति के कारण पिछले तीन वर्षों में राज्य में कथित अपराधियों की कई मुठभेड़ हुई हैं। उत्तर प्रदेश में आईआईटी-बीएचयू परिसर के अंदर एक महिला छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के दो महीने बाद, पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि वे भाजपा पदाधिकारी थे।

तीनों आरोपियों ने अपने फेसबुक पेज पर खुद को बीजेपी आईटी सेल का सदस्य होने का दावा किया था। कांग्रेस ने भी बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी उसके नारे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के बिल्कुल विपरीत काम करती है। दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए महिला कांग्रेस प्रमुख नेट्टा डिसूजा ने कहा कि सच्चाई यह है कि यह महिलाओं के लिए बलात्कारी (बलात्कारी) जनता पार्टी बन गई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उत्तर प्रदेश की कांग्रेस नेता डॉली शर्मा ने भी बीजेपी पर निशाना साधा।

Related Articles

Back to top button