कौन सा राज छिपाना चाहते हैं मोदी: प्रमोद

  • इतिहास में पहली बार देखा सत्ता पक्ष कर रहा हंगामा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रमोद तिवारी ने कहा कि 44 साल के अपने राजनीतिक कॅरियर में मैं पहली बार देख रहा हूं कि सत्तापक्ष सदन नहीं चलने दे रहा है। आखिर ऐसा कौन सा राज है, जिसे वे छुपाना चाहते हैं? ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है कि जिस मामले में राहुल गांधी को सजा हुई है, उसमें किसी को भी दो साल की सजा नहीं हुई। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद व उप नेता प्रमोद तिवारी ने अदाणी मामले में एक बार फिर केंद्र सरकार को घेरा है।
उन्होंने कहा है कि अदाणी को बचाने के लिए पीएम मोदी लोकतंत्र का गला घोट रहे हैं। अदाणी की शेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपये है। यह कालाधन किसका है, ये शेल कंपनियां किसकी हैं, यह कंपनियां रक्षा क्षेत्र में काम कर रही हैं तो कोई क्यों नहीं जानता। कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रमोद तिवारी ने यह भी आरोप लगाया कि इसमें एक चीनी नागरिक भी शामिल है, वह कौन है? उन्होंने कहा कि अदाणी की लूट, भ्रष्टाचार के मुद्दे को संसद के अंदर उठाने नहीं दिया जाता। सदन की कार्यवाई से भाषण निकाल दिया जाता है। बाहर बोलने पर राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त कर दी जाती है। 24 घंटे के अंदर ही उन्हें बंगला खाली करने का नोटिस जारी कर दिया जाता है। किंतु इससे न तो राहुल न ही कांग्रेस डरने वाली है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार से देश को बचाने की जंग जारी रहेगी।

सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपए : कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस समेत अन्य दलों ने तैयारी तेज कर दी है। इसी के तहत कांग्रेस ने वचन पत्र समिति की बैठक की। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वचन पत्र निर्माण पर पदाधिकारियों से राय ली गई। इसमें महिलाओं को बिना शर्त प्रतिमाह 1500 रुपए देने के साथ ही 500 रुपए में सिलेंडर देना तय किया गया। इसके अलावा पिछले चुनाव के वचन पत्र के सत्ता तक पहुंचाने वाले वादे किसानों की ऋण माफी, 100 रुपए में बिजली, बेरोजगारी भत्ता, रोजगार के लिए प्रशिक्षण जैसे मुद्दे भी शामिल किए जाएंगे। जिनको सरकार जाने के कारण कांग्रेस पूरा नहीं कर पाई।

Related Articles

Back to top button