क्या अपने नेता पर भाजपा करेगी कार्रवाई

2018 में खुशबू सुंदर के किए ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। मानहानी मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त हो गई है। अब इस मामले पर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। इस बीच सोशल मीडिया पर कलाकार से राजनीतिज्ञ बनीं खुशबू सुंदर का 2018 एक ट्वीट वायरल हो रहा है। यह ट्वीट उन्होंने 2018 में कांग्रेस पार्टी में रहते हुए किया था। फिलहाल खुशबू भाजपा में हैं और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य हैं।
2018 में किए गए एक ट्वीट में उन्होंने भी राहुल गांधी की ही तरह मोदी सरनेम पर सवाल उठाए थे। उन्होंने लिखा था, यहां मोदी वहां मोदी जहां देखो मोदी, ले ये क्या? हर मोदी के आगे भ्रष्टाचार सरनेम लगा हुआ है…मोदी मतलब भ्रष्टाचार… लेट्स चेंज द मीनिंग ऑफ मोदी टू करप्शन…सुट्स बेटर..नीरव, नमो=करप्शन…
कांग्रेस के कई नेताओं ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया और सवाल किया कि है क्या अब गुजरात के विधायक पूर्णेश मोदी खुशबू सुंदर के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे, जो अब भाजपा में हैं और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य हैं।

कांग्रेस ने कर्नाटक में जारी की 124 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 124 उम्मीदवारों की पहली सूची शनिवार को जारी कर दी। इस सूची में पूर्व सीएम सिद्धारमैया और राज्य पार्टी अध्यक्ष डीके शिवकुमार के नाम मौजूद हैं। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया वरुणा सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, डी के शिवकुमार कनकपुरा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। इसके अलावा, मंगलोर से यूटी अब्दुल खादर अली फरीद. श्रृंगेरी से टीडी राजगौड़ा, शिवाजी नगर से रिजवान इरशद, गांधीनगर से दिनेश गुंडू राव, विजय नगर से एम कृष्णम्प्पा और बेल्लारी आरक्षित सीट से बी नागेंद्र को टिकट दिया गया है। इससे पहले, पूर्व सांसद राहुल गांधी ने 20 मार्च को बेलगावी में एक चुनावी जनसभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला। राहुल ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि केंद्र सरकार बेरोजगारी को कम करने के लिए कुछ नहीं कर रही है, इसलिए कांग्रेस पार्टी हर ग्रेजुएट्स बेरोजगार को 2 साल तक हर महीने तीन हजार रुपये की राशि देगी। वहीं, डिप्लोमा होल्डर्स को 2 साल तक हर महीने 1500 रुपये मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button