बिना मेकअप पता नहीं चलता कि कंगना हैं या कंगना की मां…’ कांग्रेस नेता ने अपने इस बयान पर दी सफाई

नई दिल्ली। कंगना अपने बयानों को लेकर इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. किसानों पर बयानबाजी से शुरू हुई कंगना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. इनके इस बयान के बाद से ही कांग्रेस मंडी सांसद पर हमलावर है. इसी बीच हिमाचल प्रदेश के राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना पर एक बयान दे दिया. मंत्री के इस बयान से विवाद खड़ा हो गया. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी है.
हिमाचल सरकार में मंत्री जगत सिंह नगी ने बुधवार को कहा, ‘भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने त्रासदी के कुछ दिनों बाद बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा इसलिए किया क्योंकि बारिश में उनका मेकअप खराब हो जाता.’ सांसद पर कटाक्ष करते हुए नेगी ने कहा कि वो घडिय़ाली आंसू बहा रही हैं, जबकि बाकी के सांसद प्रभावित लोगों की मदद के लिए रातभर घटनास्थल पर डटे रहे. उन्होंने कहा, उन्हें बरसात में नहीं आना था क्योंकि उनका मेकअप खराब हो जाता. ऐसे में पहचानना मुश्किल हो जाता कि वह कंगना हैं या उनकी मां हैं.
नेगा के इस बयान पर विवाद बढऩे लगा तो हिमाचल प्रदेश के मंत्री जगत सिंह नेगी ने अपने मेकअप वाले बयान पर सफाई दी. उन्होंने कहा, ‘भाजपा के लोग हर बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने के लिए जाने जाते हैं. मैंने कंगना का अपमान नहीं किया. यह एक तंज था कि वह ऐसी आपदा के समय स्थान का दौरा नहीं कर रही हैं.’
उन्होंने आगे कहा, ‘इसके बजाय वो ट्वीट कर रही हैं कि विधायक और अधिकारी उन्हें बता रहे हैं कि हिमाचल में मौसम खराब है, रेड और ऑरेंज अलर्ट है. तो रेड और ऑरेंज अलर्ट के कारण स्थान का दौरा न करना और संसदीय क्षेत्र में मौतें होने पर अपनी जिम्मेदारी से बचना, उनकी संवेदनशीलता कहां है? तो, यह एक तंज था. मैंने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है, यह महिलाओं का अपमान नहीं था’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button