साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग, महिला गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में सनसनीखेज घटना सामने आई है। आज यानि शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला को गोली मार दी गई। महिला को गोली मारने वाला उसका पति ही था। बताया जा रहा है कि इस हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे तत्काल एम्स इलाज के लिए ले जाया गया है। वहीं, पुलिस की एक टीम घटना की जांच में जुटी हुई है।
बताया जा रहा है कि महिला पर उसके पति ने एक के बाद एक चार गोलियां चला दीं। हमले में महिला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। आरोपी पति वकील के भेष में कोर्ट पहुंचा था। जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच पहले से कोर्ट में केस चल रहा था। दोनों के संबंध आपस में ठीक नहीं थे। महिला का पति किसी बात को लेकर पहले से खुन्नस में बताया जा रहा है।
घायल महिला का नाम एम. राधा है। उसकी उम्र 42 साल बताई जा रही है। आरोपी का नाम कामेश्वर सिंह है, जो सस्पेंडेड वकील है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने महिला पर कोर्ट नंबर 3 के बाहर 4-5 राउंड फायरिंग की है। उसने सुबह 10:30 बजे फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। इस हमले में एक वकील भी जख्मी हुआ है। महिला को पेट और हाथ में 3 गोलियां लगी हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी फरार हो गया है। उसका महिला से पैसे का विवाद है। आरोपी ने महिला के खिलाफ कोर्ट में धोखाधड़ी का केस भी कराया था। उसी केस की आज साकेत कोर्ट में सुनवाई थी।
फायरिंग की घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा। लोग इधर-उधर भागते दिखाई दिए। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची है। बताया जा रहा है कि महिला की स्थिति नाजुक है। उसे इलाज के लिए एम्स ले जाया गया है। हालांकि, इस घटना को लेकर कोर्ट परिसर में दहशत कायम हो गया है।
साकेत कोर्ट में फायरिंग की घटना पर मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एलजी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि नए रुत्र साहब के आने के बाद दिल्ली की क़ानून व्यवस्था लगातार बद से बदतर होती जा रही है। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कोर्ट में दिनदहाड़े गोलियां चलाई जा रही हैं। दिल्ली की पुलिस 350 करोड़ के भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूब गई है।
वहीं, घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि महिला को कुछ लोग लेकर जा रहे हैं। वहीं, महिला दर्द के मारे चिल्लाते हुए नजर आती है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोली चलने की घटना सामने आई है। महिला से अभी कोई बात नहीं हो पाई है। उसे अस्पताल ले जाया गया है। जल्द ही हमले के बारे में उससे पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button