योगी ने बदली प्रदेश की तस्वीर : राधामोहन

  • बहराइच में बोले भाजपा प्रदेश प्रभारी, पूर्व सरकारों ने नहीं दिया विकास पर ध्यान

लखनऊ। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने बहराइच पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राष्टï्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में तेज गति से विकास हुआ है। विकास योजनाओं, बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर बूथों तक जाने से चुनाव में सफलता तय है। जिला कार्यालय पर कार्यकारी बैठक में प्रदेश प्रभारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश लंबे समय तक भ्रष्टाचार, आतंक, माफियाराज, तुष्टिकरण से ग्रस्त था। पूर्व की सरकारों ने विकास पर ध्यान न देकर केवल अपने वोट बैंक के विकास की राजनीति की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद प्रदेश ने सांस्कृतिक विरासत को पुन: प्राप्त किया है। विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों की उपेक्षा के कारण महर्षि बालार्क की तपोस्थली और महाराजा सुहेलदेव की कर्मस्थली बहराइच विकास के मामले में काफी पिछड़ गया था, लेकिन भाजपा सरकार में तीव्र गति से विकास हुआ है। मुख्यमंत्री ने जिले के विकास के लिए 221 करोड़ रुपये की 114 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

इससे पूर्व भी 70 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व 264 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया था। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कहा कि महाराजा सुहेलदेव के भव्य स्मारक का निर्माण कार्य चल रहा है। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष श्यामकरन ने की। इस मौके पर सांसद अक्षयवर लाल गोंड, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, विधायक सुभाष त्रिपाठी, सुरेश्वर सिंह, अनुपमा जायसवाल मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button