पिता ने अपनी 4 बेटियों के साथ की खुदकुशी, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश 

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि चारों बेटियां दिव्यांग थी...

4PM न्यूज नेटवर्क: आत्महत्या की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि चारों बेटियां दिव्यांग थी। 50 साल का हीरालाल परिवार सहित रंगपुरी गांव स्थित किराए के मकान में रहता था जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार, जहरीला पदार्थ खाने से सभी लोगों की मौत हुई है। फ्लैट से शवों को बरामद किया गया।

कारपेंटर का काम करके हीरालाल अपनी इन बच्चियों की परवरिश कर रहा था।  सूचना मिलने पर पुलिस हीरालाल के फ्लैट पहुंची। फ्लैट का ताला तोड़कर पुलिस ने शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों में हीरालाल (50 वर्ष) व उनकी चार बेटियां नीतू, निशि,नीरू और निधि शामिल है, चारो की उम्र 8 से 18 वर्ष के बीच बतायी जा रही है। जब पड़ोसियों को बदबू का एहसास होने लगा तो पुलिस को जानकारी दी गयी, जिसके बाद फ्लैट का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया जहरीला पदार्थ खाने से मौत की आशंका जताई जा रही है। पड़ोसियों के बीच चर्चा है कि हीरालाल की पत्नी की मौत गंभीर बीमारी की वजह से हो गयी थी। उसकी चारो बेटियां दिव्यांग थीं और चलने-फिरने में असमर्थ थीं। अकेले ही हीरालाल अपनी बेटियों की देखरेख करता था। माना जा रहा है इस वजह से परेशान होकर बेटियों के साथ उसने जान दे दी होगी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button