युवक ने अपनी प्रेमिका को गाड़ी से कुचला, बाल-बाल बची, BJP से हैं आरोपी के संबंध

ठाणे। ठाणे के घोड़बंदर रोड पर स्थित ओवला परिसर में अश्वजीत गायकवाड़ नाम के शख्स पर आरोप है कि उसने अपने ही प्रेमिका प्रिया सिंह को कार से उड़ाया है। इस घटना में प्रिया सिंह को गंभीर रुप से चेहरे और कुछ अन्य जगहों पर गंभीर चोटे आई हैं। प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत गायकवाड़ ने अपने दोस्तों की सलाह पर ये काम किया है। फिलहाल प्रिया सिंह का इलाज नज़दीकी प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि अश्वजीत गायकवाड़ MSRDC (महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम) के संचालक अनिल गायकवाड़ के बेटे हैं। साथ ही अश्वजीत ख़ुद BJP युवा मोर्चा ठाणे के अध्यक्ष बताए जा रहे हैं। इतने बड़े राजनीतिक रसूख होने के कारण ही अश्वजीत पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, अश्वजीत गायकवाड़ ने सोमवार को ठाणे के घोडबंदर रोड पर स्थित ओवला परिसर में पहले प्रिया से मारपीट की और उसके हाथों को भी काटा। इसके बाद सुबह 4:30 बजे के करीब प्रिया को अपनी रेंज रोवर डिफेंडर कार से कुचलकर घायल कर दिया।

सोमवार की सुबह अश्वजीत गायकवाड़ अपने प्रेमिका प्रिया सिंह को अपनी ही कार से उड़ा देता है और उसे उसी हालत में वहां छोड़कर फरार हो जाता है। लेकिन इस वारदात को 3 दिन बीत जाने के बावजूद भी कासारवडवली पुलिस स्टेशन द्वारा सिर्फ FIR दाखिल की गई है, लेकिन कासारवडवली पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। शायद इसके पीछे की वजह आरोपी का सत्ता पक्ष भाजपा से संबंध होना बताया जा रहा है। आपको बता दें अश्वजीत गायकवाड़ एमएसआरडीसी के संचालक अनिल गायकवाड़ के बेटे हैं और एमएसआरडीसी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के पास है। ऐसा बताया जा रहा है कि अनिल गायकवाड़ के ऊंचे राजनीतिक संबंध होने की वजह से अब तक पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोप है कि पुलिस ने अब तक आरोपी को थाने बुलाकर पूछताछ तक नहीं की है। वहीं प्रिया पर एफआईआर वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button