छोटे भाई ने अजित पवार को बताया बेकार इंसान, बोला- मैं हमेशा शरद पवार के साथ

मुंबई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के छोटे भाई श्रीनिवास पवार को उनकी आलोचना करते हुए देखा जा रहा है। दरअसल, श्रीनिवास पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के संस्थापक शरद पवार का साथ छोड़ने के लिए अजित पवार की आलोचना की है।

60 वर्षीय श्रीनिवास पवार ने बारामती के काटेवाड़ी गाव में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि अजित पवार के सुख-दुख में राकांपा संस्थापक हमेशा उनके साथ खड़े रहे। शरद पवार ने अजित पवार के निर्णय का हमेशा समर्थन किया है। उन्होंने अजित पवार को चार बार डिप्टी सीएम और 25 वर्षों तक मंत्री बनाया। ऐसे परोपकारी के बारे में बुरा बोलना ठीक नहीं है।

वीडियो में श्रीनिवास पवार को यह कहते हुए सुना गया कि पार्टी के विभाजन के बाद जब हमने (श्रीनिवास और अजित) बात की तब मैंने उनसे (अजित पवार) कहा कि आप बारामती विधानसभा सीट से लड़ते रहें और यहां से लोकसभा चुनाव शरद पवार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। श्रीनिवास ने आगे कहा कि वह राकांपा संस्थापक को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि वे अब 83 साल के हैं। उन्होंने आगे बताया कि उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें अजित पवार के साथ जाने के लिए भी कहा, क्योंकि भविष्य उनके साथ है।

श्रीनिवास पवार ने कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति के प्रति संवेदनशील नहीं होने की सोच मुझे बहुत कष्ट देती है। जिनकी भी सोच ऐसी है। वह वास्तव में एक बेकार इंसान है। अजित पवार अक्सर शरद पवार के उम्र को लेकर बात करते रहते हैं और उन्हें सेवानिवृत्त होने और अगली पीढ़ी को राकांपा का सत्ता सौंपने के लिए भी कह चुके हैं। अजित पवार पर भड़कते हुए श्रीनिवास ने कहा कि शरद पवार को सेवानिवृत्त होने और घर पर बैठने के लिए कोई कैसे कह सकता है? मुझे ऐसे इंसान पसंद नहीं है। जैसे सभी दवाइयों का एक एक्सपायरी डेट होता है, वैसे ही रिश्तों का भी एक्सपायरी डेट होता है।

Related Articles

Back to top button