गाजियाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या

मोदीनगर (गाजियाबाद)। गाजियाबाद के मुरादनगर में मंगलवार देर रात बीच सडक़ पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह कुछ सामान लेने बाजार जा रहा था, तभी बदमाशों ने सिर में गोली मारी और फरार हो गए। हत्या के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। शराब के ठेके के पास बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।
गांव शोभापुर में सुनील ((40) अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहते थे। जानकारी के मुताबिक, वह देर रात किसी काम से बाजार की ओर पैदल ही जा रहे थे। जब वह गांव शोभापुर के मेन बाजार में शराब के ठेके के पास पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया, इसके बाद बदमाशों ने तमंचा निकाला और सिर पर गोली मार दी।
गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़े। फायरिंग की आवाज सुनकर अफरा तफरी का माहौल बन गया। लोग घरों से बाहर निकलकर आ गए। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने सुनील त्यागी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार के लोगों को भी जानकारी दी गई। परिवार में पत्नी, दो बेटे व एक बेटी हैं। फिलहाल परिजनों ने इस संबंध में किसी पर आरोप नहीं लगाया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button