जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने की बड़ी कार्रवाई 7.27 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त

ED took major action on Jacqueline Fernandez, seized assets worth 7.27 crores

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने कार्रवाई की है। सूत्रों के मुताबिक ED ने जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया था। उन्होंने जैकलीन के परिवार के सदस्यों को करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का फंड भी दिया था।

सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड जूलरी, इंपोर्टेड क्रॉकरी गिफ्ट की थी। इसके साथ ही सुकेश ने जैकलीन को एक घोड़ा और चार पर्शियन बिल्लियां गिफ्ट की थीं। घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए व बिल्लियों की कीमत 9 लाख रुपए थी। सुकेश ने जैकलीन के लिए कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं। सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

दरअसल, यह पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने लोगों को 200 करोड़ रुपए का चूना लगाया और इसमें से कुछ पैसे उसने जैकलीन फर्नांडिस पर खर्च किए। सुकेश चंद्रशेखर अभी तिहाड़ जेल में बंद है। उसने पूछताछ में जैकलीन फर्नांडिस समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button