अमरिंदर के बाद अनिल विज ने सिद्धू को कहा पाकिस्तान का समर्थक

चंडीगढ़। मंत्री अनिल विज ने पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को बदलने के फैसले को कांग्रेस का राष्ट्र विरोधी कदम करार दिया है। साथ ही उन्होंने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी मानसिकता वाला बताते हुए उनकी तारीफ की। विज ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को सत्ता में लाने के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जावेद बाजवा द्वारा खतरनाक राष्ट्र विरोधी साजिश है। अनिल विज ने कहा कि इसी वजह से कप्तान को राजनीतिक रूप से घेरा गया है।
अनिल विज ने गुरुवार को ट्वीट किया कि, कांग्रेस के पास पंजाब, पाकिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाक सेना प्रमुख जावेद बाजवा के करीबी नवजोत सिद्धू और उनके सहयोगियों को सत्ता में लाने की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश है। भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकते हैं।
विज ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी बताते हुए कहा है कि वह रास्ते में रोड़ा थे इसलिए उन्हें हटा दिया गया है। विज ने कहा है कि राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके रास्ते में एक रोड़ा थे, इसलिए उन्हें राजनीतिक रूप से मार दिया गया। पंजाब में सभी राष्ट्रवादी ताकतों को कांग्रेस के गलत मंसूबों को विफल करने के लिए हाथ मिलाना चाहिए।
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी को इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा था। कैप्टन ने कहा, मैं किसी विधायक को गोवा या अन्य जगह नहीं ले जाता। मैं ऐसा नहीं करता। मैं मजाक नहीं करता। गांधी भाई-बहन जानते हैं कि यह मेरा तरीका नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उनके बच्चों की तरह हैं और उनके साथ जो हुआ उससे वह आहत हैं. कैप्टन ने कहा कि गांधी भाई-बहन अनुभवहीन है और उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button